बेकाबू कोरोना के रोकथाम को लेकर CM ने बुलाई मीटिंग , ले सकते हैं बड़ा फैसला

0

पटना : बिहार में बेकाबू हुए कोरोना संक्रमण को देखते हुए राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज हाई लेवल मीटिंग बुलाई है। मुख्य्मंत्री नीतीश कुमार ने शाम 4.30 बजे सचिवालय सभागार में एक उच्चस्तरीय बैठक करने जा रहे हैं।

इस बैठक में बारे में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्य में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रोकोप को देखते हुए स्वास्थ्य व्यवस्था समेत उन सभी चीजों पर चर्चा करेंगे साथ ही साथ आगे कैसे कोरोना संक्रमण को रोका जाए इसके लिए भी रणनीति बनाई जाएगी। इस बैठक में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे समेत राज्य के तमाम बड़े अधिकारी मौजूद रहेंगे।

swatva

जानकारी हो कि बिहार में नाइट कर्फ्यू और लॉकडाउन को लेकर मुख्य्मंत्री नीतीश कुमार ने कल ही संकेत दिया था कि जिनको भी बाहर से बिहार आना है जल्दी से जल्दी बिहार आ जाएं। मालूम हो की बिहार में फिलहाल 30 अप्रैल तक केंद सरकार के निर्देश अनुसार 30 अप्रैल तक बंदिशों वाली गाइडलाइन जरूरी है। हालांकि स्कूल, कॉलेज और शिक्षण संस्थान 18 अप्रैल तक के बंद रखे गए हैं। माना जा रहा है कि आज होने वाली बैठक में शिक्षण संस्थानों की बंदी और बढ़ाई जाएगी।

वहीं मुख्यमंत्री ने सीधे तौर पर संकेत दिया है कि 17 अप्रैल को सर्वदलीय बैठक के बाद यह फैसला लिया जाएगा कि बिहार में नाइट कर्फ्यू या लॉकडाउन लागू होगा या नहीं।उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि सर्वदलीय बैठक में आने वाले सुझावों पर समीक्षा करने के बाद ही कोई निर्णय लिया जाएंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here