बयानबाज पसंद नहीं , नीति आयोग की रिपोर्ट पर सवाल उठाने वाले का जुबान बंद

0

पटना : देश की राजनीतिक में मोदी कैबिनेट विस्तार को लेकर बहुत बड़ा उठा पटक जारी है। मोदी सरकार के पूर्व के कई मंत्रियों द्वार इस्तीफा दिया जा रहा है। वहीं आज शाम 6 बजे होने वाले केंद्रीय मंत्रिमंडल विस्तार में युवाओं को अधिक भागीदारी मिल रही है। वहीं इस बीच केंद्र की राजनीतिक करने के बाद बिहार आए बिहार सरकार के उद्योग मंत्री और भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने मंत्रिमंडल विस्तार समेत कई मुद्दों को लेकर बड़ी बात कही है ।

बिहार सरकार के मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि हम वर्तमान में बिहार के मंत्री है इसलिए बिहार का ही ख्याल रखते हैं। हालंकि उन्होंने कहा कि वह केंद्र में भी मंत्री रहें हैं उसके आधार पर मानते है जब तक कोई भी लोग शपथ नहीं ले लेते तब तक किन्हीं का नाम शामिल नहीं है , बस लोग कयास लगा रहे हैं। इसलिए जब नेताओं द्वारा मंत्री पद का शपथ ले लिया जाय तभी इसे पूरा माना जाए।

swatva

बयानबाज नेता नहीं

इसके साथ ही जब उनसे यह सवाल किया गया की जब भी केंद्रीय मंत्रिमंडल का विस्तार की बातें होती तब भाजपा का जदयू के साथ सीट को लेकर अनबन हो जाती है इस बारे में आपका क्या कहना है। जिसपर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि मुझे इस बारे में कोई विशेष जानकारी नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं बयानबाज नेता भी नहीं हूं वैसे मैं भाजपा पार्टी का प्रवक्ता हूं लेकिन जितना कहा जाता है उतना ही बोलता हूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा मेरी आदत यह नहीं है की कैमरा मिलते ही कुछ भी बोलना शुरू कर दें।

चुनाव जीतने के बाद भी बौखलाई हुई है ममता

वहीं उन्होंने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर कहा कि ममता जी चुनाव जीतने के बाद भी बौखलाई हुई हैं। वह भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट करवाती रहती है, भाजपा नेताओं की हत्या की करवाते हैं जो की सरासर गलत है।

जो भाजपा को कमजोर समझता है तो यह उसकी कमजोरी

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ममता चुनाव जीतने के बाद भी कह रही है कि चुनाव का फायदा भाजपा को हुआ तो यह तो उनकी कमजोरी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कोई भी यदि भाजपा को कमजोर समझता है तो यह उसकी कमजोरी है क्योंकि भाजपा कमजोर नहीं बल्कि एक मजबूत पार्टी है।

दिल पर लगता है चोट

शाहनवाज हुसैन ने यह भी कहा कि जो लोग कहते थे कि नीति आयोग की रिपोर्ट में बिहार पीछे है आज उनका जुबान क्यों बंद है। मेरे दिल पर तब चोट लग जाती है जब कोई कहता है बिहार नीचे से है। तब हमने यह कहा था कि यह चुनौती हम ही स्वीकार करते हैं। आज बिहार के इतिहास में इतना बड़ा निवेश कभी नहीं आया।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here