बाइक लुटेरा गिरोह का 5 बदमाश गिरफ्तार, लूट-चोरी की 3 बाइक व मोबाइल जब्त

0

नवादा : जिले के वारिसलीगंज थाना इलाके में लगातार हो रही सड़क लूट की घटना का राजफाश कर दी है। लूट-चाेरी की तीन बाइक, मोबाइल फोन के साथ पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी गुरुवार को अपसढ़ गांव से हुई। गिरफ्तार पांच लुटेरों में एक तीन दूसरे जिले नालंदा, लखीसराय व सीतामढ़ी का निवासी है।

शुक्रवार को वारिसलीगंज थाना में प्रेस वार्ता में एसडीपीओ पकरीबरावां मुकेश कुमार साहा ने घटना से पर्दा उठाया। बताया कि वारिसलीगंज थाना इलाके दो अलग-अलग मार्गों से 5 एवं 6 अप्रैल को दो बाइक की लूट हुई थी। 5 अप्रैल की शाम वारिसलीगंज-खरांठ पथ पर दरियापुर के पास चिरैया ग्रामीण अनुपम कुमार की बाइक लूट हुई थी। जबकि 6 अप्रैल को वारिसलीगंज-पकरीबरावां पथ पर मोसमा मोड़ के पास पोकसी ग्रामीण विभांशु कुमार की काले रंग की अपाची बाइक रिवाल्वर की नोक पर लूटी गई थी।

swatva

मामले की जांच पड़ताल के दौरान पुलिस ने थाना क्षेत्र के अपसढ़ गांव से दो बाइक बरामद करते हुए चार अपराधियों को गिरफ्तार किया। फिर इन्हीं अपराधियों की निशानदेही पर एक बाइक बरामद करते हुए एक अन्य लुटेरा को गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार बदमाशों में अपसढ़ ग्रामीण साधु सिंह का पुत्र राजाबाबू, धनंजय सिंह का पुत्र हीरा कुमार, लखीसराय जिले के वीरूपुर थाना की शायर बीघा ग्रामीण मधुसूदन सिंह का पुत्र अमन कुमार, नालंदा जिला के आस्थावां थाना क्षेत्र के डुमरावां ग्रामीण मनोज कुमार का पुत्र सत्यप्रकाश उर्फ अंकित तथा सीतामढ़ी जिले के परसौनी थाना क्षेत्र की बैरगनिया निवासी पपु रावत का पुत्र अनिल कुमार शामिल है। पुलिस दावे में कहा गया कि 6 अप्रैल को मोसमा मोड़ पर लूटी गई बाइक एवं एक मोबाइल बरामद कर लिया गया है।

बदमाशों तक पहुंचने में पुलिस को मिला सीसीटीवी मददगार बना। मोसमा मोड़ के पास 6 अप्रैल को विभांशु कुमार की बाइक लूट के बाद कुछ युवाओं ने लुटेरों का पीछा शेखपुरा तक किया था। इस दौरान शेखपुरा के किसी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाते लुटेरे की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई थी। पुलिस के अनुसार अनुसंधान में कुछ और बदमाशों की गिरफ्तारी जल्द होने की संभावना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here