अग्निकांड की घटनाओं में एक की मौत, 1500 मुर्गियां खाक

0

नवादा : नवादा में अलग-अलग जगहों पर हुए अग्निकांड में एक बृद्ध की झुलसने से मौत हो गयी जबकि 1500 मुर्गियां जलकर खाक हो गईं। सूचना बीडीओ व सीओ को दी गयी है।
बताया जाता है कि उग्रवाद प्रभावित रजौली थाना क्षेत्र के ऐदलबिगहा गांव में हुए अग्निकांड में 60 वर्षीय राम अवतार चौहान की मौत झुलसने से हो गयी। दूसरी ओर शाहपुर ओपी क्षेत्र के शाहपुर मोङ के पास मुर्गी फाॅर्म में बिजली के शार्ट सर्किट के कारण आग लगने से 1500 मुर्गियां जलकर खाक हो गईं। इस क्रम में फाॅर्म का सारा सामान जलकर खाक हो गया। पाॅल्ट्री फाॅर्म संचालक सौरभ कुमार के अनुसार करीब तीन से चार लाख रुपये की क्षति का अनुमान है ।
धमौल ओपी क्षेत्र के धरहरा गांव में विशुनदेव चौहान के घर हुए अग्निकांड की घटना में घर में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। सूचना बीडीओ व सीओ को दी गयी है।

गैस सिलेंडर फटने से महिला झुलसी, पटना रेफर

नवादा : नवादा के उग्रवाद प्रभावित गोविन्दपुर प्रखंड क्षेत्र के बेला गांव में खाना बनाने के क्रम में गैस सिलेंडर फटने से एक महिला बुरी तरह झुलस गयी। गंभीर रूप से जख्मी महिला की प्राथमिक चिकित्सा के बाद उसे बेहतर इलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे पटना स्थानांतरित किया गया है।
बताया जाता है कि बांके सिंह की पुत्रवधु 35 वर्षीय टुन्नी कुमारी सुबह गैस सिलेंडर पर खाना बना रही थी। अचानक सिलेंडर विस्फोट करने से घर में अफरातफरी मच गयी। जख्मी को इलाज के लिए परिजनों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया जहां से उसे चिंताजनक हाल में नवादा व वहां से पटना स्थानांतरित किया गया है। प्रखंड क्षेत्र में इस प्रकार की यह पहली घटना है। घटना के बाद गांव में सन्नाटा छा गया है।

swatva

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here