राजद ने बताया, आखिर जदयू क्यों कर रही लव जिहाद कानून का विरोध

0

पटना : बीते दिन राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए जदयू के राष्ट्रीय महासचिव के सी त्यागी ने लव जिहाद को लेकर कहा था कि इस तरह के मुद्दे से देश का सांप्रदायिक माहौल बिगड़ेगा, त्यागी ने कहा था कि संविधान दो वयस्कों को अपनी पसंद का जीवनसाथी चुनने की स्वतंत्रता देते हैं, चाहे फिर वो किसी भी धर्म, जाति या क्षेत्र का हो। इसलिए जदयू ऐसे मुद्दों का समर्थन नहीं करती है।

वहीं, अब इसको लेकर राजद ने प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट कर कहा कि नीतीश कुमार ने NRC/CAA, 370 और 3 नए काले कृषि क़ानून समेत सभी मुद्दों पर बीजेपी और सरकार के पक्ष में वोटिंग की है। बीजेपी अब बिहार सरकार चला रही है तो दबाव बनाने के लिए लव जेहाद के विरुद्ध बोल रहे है ताकि सरकार में MLC और बराबर मंत्री बना सके। इनसे बड़ा पलटीबाज कौन होगा?

swatva

राजद ने आरसीपी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि अफसरशाही के रास्ते भ्रष्टाचार करने वाले और अफ़सर-राज को आसमान पर पहुँचा कर आम नागरिकों का गला घोंटने वाले ही एक पूर्व अफसर को अपना राष्ट्रीय अध्यक्ष बना सकते थे! अब RCP टैक्स वसूली और अधिक विधिवत और सुचारू हो जाएगा!

साथ ही आरसीपी सिंह को जदयू का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाये जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए राजद के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने कहा था कि नीतीश कुमार जी को अपनी जाति और जिला से बाहर किसी अन्य पर भरोसा नहीं है, जिसे इस डूबती नैया का पतवार वे थमा सकें। इसी वजह से पार्टी के सारे वरिष्ठ नेताओं को दरकिनार करते हुए डूबती नैया से स्वयं कूदकर पतवार आरसीपी सिंह के हवाले कर दिये हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here