विधायकों की अनुपस्थिति में एकजुटता की शपथ दिलवा रहे थे मदन मोहन झा

0

पटना : आज यानी 28 दिसंबर को कांग्रेस अपना 136वां स्थापना दिवस मना रही है। इस मौके पर देशभर में कांग्रेस कार्यकर्ता राष्ट्रीय नेतृत्व के आदेशानुसार सभी कार्यालयों में उपस्थित होकर संगठन को मजबूत करने के साथ एकजुट रहने की शपथ ले रहे हैं।

इस मौके पर बिहार कांग्रेस के सभी नेता प्रदेश पार्टी मुख्यालय में जमा होकर एकजुट रहने की शपथ ली । लेकिन, इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस के कई नेता स्थापना दिवस समारोह में भाग लेने सदाकत आश्रम नहीं पहुंचे। सदानंद सिंह, निखिल कुमार, कौकब कादरी, अनिल शर्मा, चंदन बागची जैसे वरिष्ठ नेताओं ने खुद को स्थापना दिवस समारोह से दूर रखा।

swatva

वहीं, अजीत शर्मा को छोड़ कोई विधायक भी स्थापना दिवस के मौके पर सदाकत आश्रम नहीं पहुंचा। विधायकों के अनुपस्थित रहने को लेकर कार्यकारी अध्यक्ष श्याम सुंदर सिंह धीरज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपना काम करती है। हमने कांग्रेस, सोनिया गांधी व राहुल गांधी को मजबूत करने का संकल्प लिया है। कोई नहीं आये तो कोई बात नहीं।

कांग्रेस के प्रवक्ता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि जो कांग्रेसी नहीं आ पाए उनको भी शुभकामनाएं है। हम कांग्रेस को मजबूत करेंगे।

बहरहाल, स्थापना दिवस के मौके पर कांग्रेस विधायकों की अनुपस्थिति को लेकर इस बात की चर्चा तेज हो गई है कि नेतृत्व से नाराज कुछ विधायक पाला बदल सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here