दातुन तोड़ने के चक्कर में पेड़ को मत उखाड़ लें – तेजस्वी यादव

0

गोपालगंज : बिहार विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण में मतदान हो रहें हैं। बिहार में आज 19 जिलों के 71 विधानसभा सीट पर मतदान हो रहें हैं। इसके साथ ही बिहार की राजधानी पटना में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिहार के जनता का लगातार संबोधन कर रहें हैं। वहीं बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राजद के स्टार प्रचारक तेजस्वी यादव ने अपने मामा साधु यादव पर निशाना साधा है।

तेजस्वी ने गोपालगंज में ताबड़तोड़ पांच चुनावी रैलियां को संबोधित कर अपने मामा साधु यादव पर जमकर हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने लोगों से अपने मामा के खिलाफ वोट करने की अपील की। उन्होंने अपने सगे मामा साधु यादव का नाम लिए बिना कहा कि दातुन तोड़ने के चक्कर में लोग पेड़ को मत उखाड़ लें। वो साधु यादव के खिलाफ कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में जनता से वोट करने की अपील कर रहे थे।तेजस्वी यादव ने कहा कि 15 साल में राजद के शासनकाल में बिहार में जो विकास हुआ उसके बाद यह विकास ठप हो गया।

swatva

जानकारी हो कि तेजस्वी यादव के मामा साधु यादव गोपालगंज विधानसभा सीट से बसपा के प्रत्याशी हैं और तेजस्वी यहां पर महागठबंधन से कांग्रेस के उम्मीदवार आसिफ गफूर के लिए सभा कर रहे थे। तेजस्वी यादव ने गोपालगंज के अलावा कुचायकोट बरौली हथुआ और कटेया में जनसभा को संबोधित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here