तेजस्वी के ‘राजद’ ने लालू के हनुमान की बदली सीट

0

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए राजद द्वारा अपने उम्मीदवारों को सिंबल दिया जा रहा है। इस बीच राजद सुप्रीमो लालू यादव के हनुमान कहे जाने वाले भोला यादव का सीट बदल दिया गया है।

लालू के हनुमान भोला यादव अपनी पारंपरिक सीट बहादुरपुर नहीं बल्कि हायाघाट से चुनावी मैदान में होंगे । बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने उन्हें पार्टी का सिंबल दिया है । जानकारी हो कि दरभंगा जिले की बहादुरपुर विधानसभा सीट से विधायक भोला यादव राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेहद करीबी माने जाते हैं। यह फिलहाल राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय महासचिव हैं। भोला यादव कुछ दिन पहले राजद सुप्रीमो और अपने राम लालू यादव से मिलने रांची रिम्स भी गए थे। इसके लिए उन्होंने जेल प्रशासन से विशेष अनुमति ली थी।

swatva

इस मुलाकात के बाद यह कायश लगाया जा रहा था कि वह राजद उम्मीदवारों के सिंबल पर सुप्रीमों लालू के हस्ताक्षर लेने के लिए गए थे। मालूम हो कि लालू यादव अभी चारा घोटाला के मामले में रांची के जेल में बंद है। हालांकि उनको कुछ दिन पूर्व ही चाईबासा कोषागार से अवैध निकासी के मामले में झारखंड हाईकोर्ट ने लालू प्रसाद यादव को जमानत दे दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here