जानिए, फडणवीस ने क्यों कहा, पीएम मोदी ही बिहार सरकार का चेहरा

0

वही सरकार विकास कर सकती है जो नरेंद्र मोदी के साथ मिलकर काम करेगी

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार भाजपा के चुनाव प्रभारी महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पटना पहुंचे थे। पटना पहुंचने के बाद फडणवीस ने मीडिया सेंटर का उद्घाटन के बाद कहा कि बिहार में NDA सरकार अच्छा काम कर रही है।

फडणवीस ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार तथा बिहार की नीतीश सरकार ने जनहित के लिए शानदार काम कर रही है। फडणवीस ने नीतीश के कार्यकाल को लालू के कार्यकाल से कई गुणा ज्यादा हितकारी बताया।

swatva

बिहार चुनाव प्रभारी ने कोरोना काल मे मोदी सरकार के कार्य को अद्वितीय बताते हुए कहा कि उन्होंने आपदा को अवसर में बदला। उन्होंने कहा कि पहले योजना सिर्फ कागजों पर बनती थी। लेकिन, अब आत्मनिर्भर भारत के तहत योजनाएं जमीन पर उतर रही है। इस अभियान में किसान, मजदूर, छात्र, छोटे व्यापारी, स्वरोजगार, प्रवासी मजदूरों के लिए मनरेगा के तहत 1 लाख करोड़ की योजना की शुरुआत की है। फडणवीस ने यह भी कहा कि भविष्य में वही सरकार अच्छा काम करेगी जो केंद्र की मोदी सरकार से कदम से कदम मिलाकर चलेगी।

जब फडणवीस से एन्टी इनकंबेंसी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि लोग लालू राज से जब नीतीश राज की तुलना करेगी तो फर्क उनको साफ दिखेगा। इस मसले पर उन्होंने कहा कि इस सरकार के पीछे नरेंद्र मोदी जी हैं जो कि बहुत बड़ी बात है। आज गरीब, मजदूर तथा सभी वर्गों के लोगों के लिए मोदी जी हीं चेहरा हैं।

फडणवीस ने आत्मनिर्भर भारत अभियान तथा नीतीश के कार्यों के कारण बिहार की जनता एकबार फिर पुनः बहुमत प्राप्त करेगी।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि कल नड्डा जी आ रहे हैं। इसके बाद उनके मार्गदर्शन में बिहार के अगले 5 सालों के लिए नीति तैयारी होगी।

मीडिया सेंटर के उद्धाटन के मौके पर चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष नित्यानंद राय, चुनाव प्रबंधन समिति के अध्यक्ष मंगल पांडेय, पाटलिपुत्र सांसद रामकृपाल यादव व मीडिया प्रभारी संजय मयूख मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here