बिहार, पिछले 24 घंटे में कोरोना से 4 लोंगों की मौत, अब तक मृतकों की संख्‍या हुई 20

0
बक्सर में कोरोना पॉजिटिव से नेगिटिव हुए व्यक्ति की मौत से हड़कंप

पटना: बिहार में जहां एक तरफ कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है वहीं उसी रफ्तार से लोग ठीक भी हो रहे हैं। कोरोना को मात देने वालों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। पिछले 24 घंटे में और 159 मरीजों ने इस बीमारी को परास्त कर दिया। जिसके बाद राज्य में ठीक होने वालों की संख्या 1209 हो गई। वहीं दूसरी तरफ शनिवार को आए पहले अपडेट में एकसाथ 150 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं जिसके बाद कुल मरीजों की संख्या अब 3509 हो गई है। वहीं कोरोना से चार लोगों की मौत भी हुई है। मृतक समस्तीपुर, सिवान, भागलपुर और भोजपुर से संबंध रखते थे। राज्य में महामारी से मरने वालों की संख्या अब 20 हो गई है।

24 घंटे में ठीक हुए 159, चार मौत

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार विगत 24 घंटे में 159 संक्रमित बीमारी से ठीक हुए हैं, जबकि चार लोगों की मौत भी हुई है। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार एनएमसीएच पटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। सिवान का यह व्यक्ति मुम्बई से लौटा था। एक मौत भोजपुर के तरारी में हुई है। इन दो मौत के अलावा समस्तीपुर में एक प्रवासी की मौत 25 मई को हुई थी जिसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव पाई गई। भागलपुर के जगदीशपुर से भी एक मौत की पुष्टि हुई है। यह भी प्रवासी था और मुम्बई से लौटा था। बाकी प्रवासियों की भी हिस्‍ट्री खंगाली जा रही है।

swatva

देश का हाल

देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। अभी तक लगभग पांच हजार लोगों की संक्रमण के चलते मौत हो चुकी है। स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के अनुसार, देश में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या 173763 हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here