28 मई : नवादा की मुख्य ख़बरें

0
swatva samachar

प्रवासी मजदूरों के घर वापसी का सिलसिला जारी

नवादा : प्रवासी श्रमिकों को लेकर “श्रमिक स्पेशल ट्रेन” नवादा आने का सिलसिला जारी है ।इस क्रम में गुरुवार को करीब 2020 प्रवासी श्रमिकों को लेकर विशेष ट्रेन नवादा पहुंचते ही वरिष्ठ पदाधिकारियों के देखरेख में उनकी मेडिकल स्क्रीनिंग एवं रजिस्ट्रेशन की गई।इसके बाद उन्हें भोजन का डब्बा और पानी का बोतल दिया गया।

दूसरे जिले के प्रवासियों को विशेष वाहन से उनके संबंधित जिला के लिए रवाना किया गया। प्रवासियों के लगातार आने से स्टेशन पर खुशी का माहौल कायम है। लोग अपने घर पहुंच काफी सुकून महसूस कर रहे हैं तो संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है ।

swatva

घर पर गिरा बरगद का पेड़, बाल बाल बचा परिवार

नवादा : जिले के अकबरपुर प्रखंड क्षेत्र के अकबरपुर- ककोलत पथ पर कुहिला गांव के पास बुधवार की देर रात तेज आंधी से घर पर बरगद का विशाल बृक्ष गिरने से दो घरों को आंशिक नुकसान हुआ है । इस क्रम में घर के पास लगा रिक्शा क्षतिग्रस्त हो गया । पथ के जाम रहने से लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ा । पेङ गिरने से किसी के जख्मी होने की सूचना नहीं है ।

बताया जाता है कि गनौर चौधरी, मोती चौधरी का परिवार अपने घर में सोया था कि अचानक तेज आवाज सुन घवरा कर बाहर निकल कर देखा तो बरगद का पेड़ गिरा था। पेङ गिरने से दोनों घरों के अगले हिस्से को आंशिक नुकसान हुआ है । घर के आगे लगी रिक्शा क्षतिग्रस्त हो गया लेकिन किसी परिवार के जख्मी नहीं होने से लोगों ने राहत की सांस ली है। इस क्रम में पथ के बीचो-बीच पेङ गिरने से पथ जाम रहने से आवागमन घंटों बाधित रहा ।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार वर्मा ने घटनास्थल का जायजा लिया तथा वन विभाग के अधिकारियों से गिरे बरगद पेङ को हटाने का अनुरोध किया है । इस बीच भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष मिथलेश प्रसाद सिंह ने क्षतिग्रस्त घर के परिवार को मुआवजा देने का अनुरोध समाहर्ता से किया है ।

महिला का पर्स उचक्कों ने उड़ाया, पीड़िता बेहोश

नवादा : जिले के रजौली अनुमंडल मुख्यालय के पुराने बस स्टैंड से बाजार जाने वाली रास्ते से एक महिला के थैले से रुपयों से भरा पर्स उचक्कों ने उड़ा लिया। गरिबा गांव निवासी गुड्डू कुमार की पत्नी अनीता देवी अपने पर्स को प्लास्टिक की थैली में डालकर बाजार करने आई थी। पुरानी बस स्टैंड के एक दुकान में खरीदारी कर पर्स को थैले में रखी, इसी बीच एक औरत और उसके साथ रहे बच्चे ने थैले को काटकर पर्स निकाल लिया।

महिला को लगा की प्लास्टिक हल्का लग रहा है, तो वह खोलकर देखी तो उसमें पर्स गायब था। वही थोड़ी दूर जा रहे बच्चे और औरत को रुकने के लिए आवाज लगाई। लेकिन दोनों बात अनसुना कर आगे बढ़ने लगे। तब महिला तेजी से जाकर बच्चे को पकड़ ली। लेकिन बच्चे के साथ रही महिला भाग खड़ी हुई। जब लोगों के द्वारा बच्चे से पूछताछ किया जाने लगा तब तक चोरी के पर्स को ठिकाने लगा महिला बच्चे के पास आ गई और बोली मैं इस बच्चे की मां हूं।
ग्रामीणों के सहयोग से दोनों से काफी पूछताछ की गई साथ ही साथ दोनों को पर्स लौटाने पर दो हजार रुपये इनाम स्वरूप देने की बात कही गई। लेकिन वे लोग पर्स लेने से साफ इंकार कर गए।

बाजार करने आई पीड़िता ने बताया कि हमारे पर्स में बैंक पासबुक, आधार कार्ड, पैन कार्ड, पहचान पत्र के अलावा महत्वपूर्ण दस्तावेजों के साथ 10 हजार रुपये था।जिसे इन लोगों ने उड़ा लिया है। पीड़िता का रो रोकर बुरा हाल हो रहा था। वह बार बार बेहोश हो जा रही थी। आसपास के लोगों द्वारा पानी का छीटा मारकर उसे होश में लाया जा रहा था। तत्पश्चात घटना की जानकारी थाने को दी गई।

सूचना के आलोक में एएसआइ बिक्रमा राम दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मां-बेटे को हिरासत में लेकर थाने ले गए। हिरासत में ली गई महिला अमावां गांव की बताई गई है। इस प्रकार की घटना पुरानी बस स्टैंड के समीप अक्सर होती रहती है।  थानाध्यक्ष सुजय विद्यार्थी ने बताया कि पीड़ित महिला के द्वारा आवेदन दिया गया है। प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रिटायर्ड अधिकारी समेत दो लोगों के खाते से साइबर अपराधियों ने उड़ाए रुपए

नवादा : जिले में साइबर अपराधियों की सक्रियता काफी तेज हो गई है। आए दिन लोगों के बैंक खाते से रुपये उड़ा लिए जा रहे हैं और पीड़ित व्यक्ति हाथ मलते रह जा रहे हैं। इसी कड़ी में एक बार अपराधियों ने दो लोगों को अपना शिकार बनाया है। जिसमें एक एयर फोर्स से रिटायर्ड अधिकारी भी शामिल हैं।

नगर थाना क्षेत्र के लाइनपार मिर्जापुर मोहल्ला निवासी रिटायर्ड अधिकारी किशोरी प्रसाद के बैंक खाते से 50 हजार रुपये गायब कर दिया। राशि 15 व 16 मई को निकासी हुई। इसी तरह अंबेडकर नगर निवासी निखिल कुमार के बैंक खाते से 20 मई को 29 हजार रुपये गायब कर दिए गए। घटना के बाबत पीड़ितों ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

इधर, जिले में इस प्रकार की घटनाओं में वृद्धि हो गई है। पुलिस भी प्राथमिकी दर्ज कर इतिश्री समझ ले रही है। गिरफ्तारी नहीं होने से अपराधियों का हौंसला पर भी चरम पर है। स्थिति यह है कि अब आमजनों के साथ ही सरकारी कर्मियों को भी निशाना बनाया जा रहा है।

साइबर अपराधी बेखौफ :

जिले में इनदिनों साइबर अपराधी बेखौफ हैं। इसलिए लगातार लोगों के खाते से रुपये उड़ा रहे हैं। 4 मई को साइबर अपराधियों ने रेलवे अस्पताल में कार्यरत अशोक कुमार के बैंक खाते से 18 हजार 500 रुपये गायब कर दिया। मोबाइल पर निकासी का मैसेज आने पर उन्होंने खाता अपडेट कराया तो पता चला कि खाते से रुपये गायब कर दिए गए हैं। 10 मई को इससे संबंधित प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। इसी तरह 6 मई को प्रोजेक्ट कन्या इंटर विद्यालय में कार्यरत शिक्षक मदन कुमार से अपराधियों ने फोन पर झांसा देकर उससे ओटीपी पूछ लिया व उनके खाते से 31 हजार रुपये निकाल लिए थे।

14 मई को महिला पुलिसकर्मी अनु कुमारी से अपराधियों ने पीएम राहत कोष से 4999 रुपये मिलने के नाम पर 74 हजार 623 रुपये ठग लिए थे। महिला पुलिसकर्मी के मोबाइल पर फोन कर अपराधी ने एक लिक भेजा व क्लिक करने पर उसके अकाउंट से रुपये निकल गए। इस बीच अपराधी ने उनसे ओटीपी नंबर भी ले लिया, जिससे ठगी में उसे कोई समस्या नहीं हुई।

विहिप व बजरंग दल का भोजनालय 63 वें दिन जारी

नवादा : 24 मार्च को प्रधानमंत्री के द्वारा घोषित देशव्यापी लॉक डाउन के बाद शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के गरीब लोगों के सामने उत्पन्न भोजन की समस्या को देखते हुए सरकारी स्तर पर सामुदायिक किचेन चालू किया गया था ।लेकिन राशि का अभाव बता मात्र एक महीना बाद ही बंद कर दिया गया। जबकि नगर के जयप्रकाश चौक के पास विश्व हिदू परिषद और बजरंग दल के स्वयंसेवकों द्वारा चलाए जा रहे भोजनालय आज 63 वें दिन भी जारी है।

विश्व हिदू परिषद और बजरंग दल के संयुक्त प्रयास से वारिसलीगंज जयप्रकाश चौक स्थित बजरंग दल कार्यालय में लॉकडाउन से प्रभावित गरीब व रोज कमा कर खाने वाले लोग जिनका लॉकडाउन के कारण छोटा-मोटा रोजगार ठप हो गया है और खाने की किल्लत झेल रहे हैं। उन लोगों के लिए परिषद के एक दर्जन से अधिक स्वयंसेवक हर रोज जनसहयोग से भोजन की व्यवस्था कर खिलाने के लिए दिन-रात जुटे हुए हैं।

बता दें कि लॉकडाउन के बाद जरूरतमंद गरीबों के लिए सरकारी स्तर पर स्टेशन रोड स्थित मिडिल स्कूल में भोजनालय चालू किया गया था ।लेकिन मात्र एक महीना बाद ही अधिकारियों के निर्देश पर भोजनालय को बंद कर दिया गया। जबकि इन दोनों संगठनों द्वारा क्षेत्रवासियों से सहायता लेकर गरीबों को भोजन कराने का कार्य शुरू किया गया था। जो आज भी निरंतर जारी है। वारिसलीगंज के प्रमुख चौक के पास स्थित इस भोजनालय में प्रतिदिन लगभग चार से पांच सौ गरीब भोजन प्राप्त कर रहे हैं। जिसके लिए विश्व हिदू परिषद के अध्यक्ष रामप्रवेश सिंह ,अधिवक्ता चंद्रमौली शर्मा ,बजरंग दल के निरंजन कुमार, प्रमोद चंद्रवंशी पेंटर ,सुरेश पांडे ,सुनील सिंह, रिकू भगत, अरुण कुमार ,आदित्य वर्मा, गौतम कुमार ,पप्पू पासवान, संजय कुमार ,अनुराग ,लल्लू कुमार आदि आम लोगों से सहयोग से यह चल रहा है।

अभ्रक खदान में चाल धंसने से दो नाबालिग गंभीर रूप से जख्मी

नवादा : जिले के उग्रवाद प्रभावित रजौली प्रखंड मुख्यालय से 70 किलोमीटर दूर सुदूरवर्ती इलाका सवैयाटांड़ पंचायत की शारदा अभ्रक माइंस में दोपहर चाल धंसने से मजदूरी करने वाली दो नबालिग गंभीर रूप से घायल हो गई। घायलों को इलाज के लिए माफिया द्वारा झारखंड राज्य के कोडरमा ले जाया गया है। जहां एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराकर इलाज कराया जा रहा है।

बताया जाता है कि दोपहर शारदा माइंस में माइका का अवैध खनन कार्य दर्जनों मजदूरों के द्वारा कराया जा रहा था। इस दौरान चाल अचानक धंस गया। जिससे मलबे में दो नाबालिग बच्ची दबकर घायल हो गई। हालांकि दोनों को वहां काम करने वाले अन्य मजदूरों ने निकाल लिया। दोनों बच्ची प्रमिला कुमारी व लक्ष्मी कुमारी सवैयाटांड़ पंचायत की जरलाही गांव के रहने वाली बताई गई है। हालांकि स्थानीय प्रशासन इस प्रकार की किसी घटना की जानकारी से इंकार कर रहे हैं।

थानाध्यक्ष सुजय विद्यार्थी ने पूछे जाने पर कहा कि उन्हें किसी स्तर से ऐसी घटना की जानकारी नहीं मिली है। सूत्र बता रहे हैं कि शारदा माइंस पर कोडरमा जिले के पारो पंचायत की सिकंदर साव, घुटर यादव, राजू यादव आदि द्वारा अभ्रक उत्खनन का कार्य कराया जा रहा है।

पूर्व में होती रही है घटनाएं

शारदा सहित अन्य अभ्रक माइंस में अवैध खनन के दौरान चाल धंसने की घटनाएं होती रही है। पूर्व के वर्षों में 6 मजदुरों की मौत हुई थी।  शारदा में अवैध खनन का कार्य कई वर्षो से किया जा रहा है। इसमें बिहार झारखंड के दर्जनों माफिया जुड़े हैं। खनन करने वाले माफिया में सिमरातरी के महेंद्र सिंह, शमीम, छपदर, मनोवर, अख्तर, राहुल, अल्ताफ, मंसूर मियां, केदार, अली नौशाद, इरफान इजराइल, सलाउद्दीन, जितेंद्र साव, शमीम उर्फ फोकना, कैलाश यादव, बिगन साव आदि के नाम आते रहे हैं। पिछले दिनों इन्हीं लोगों में कुछ लोग पकड़े गए जेसीबी मशीन को पुलिस पर हमला कर छुड़ा लिए थे।

नहीं होता विरोध

अवैध अभ्रक खनन कराने वाले माफिया के खिलाफ आवाज उठाने की जुर्रत किसी की नहीं होती है। हर घटनाओं पर पर्दा डाल दिया जाता है। पीड़ितों का मुंह बंद कराने के लिए हर तिकड़म अपनाया जाता है। विरोध में आवाज उठाने वाले स्थानीय ग्रामीणों को किसी ना किसी षडयंत्र के तहत झूठे मुकदमे में फंसा दिया जाता है। या फिर बंदूक की नोक पर उसके जुबान बंद कर दिया जाता है। ऐसी बेबसी कि लोग अपनों की मौत पर भी आंसू नहीं बहाते

चाल धंसने के बाद होने वाली मौत पर मरने वालों की ऐसी मजबूरी होती है कि वे आंसू भी नहीं बहा पाते हैं। 20 मई 2015 को कारी माइंस में तीन लोगों की मौत हो गई थी। इस घटना में एक बेटी की मौत पर उस की बुजुर्ग मां ने फांसी लगाकर जान दे दी थी। घटना के बाद मजदूर परिवारों को भयभीत किया जाता है कि पुलिस से शिकायत न करें। चंद रुपये उन्हें थमा कर उन्हें मुंह बंद रखने के लिए मजबूर कर दिया जाता है ।

तालाब खुदाई में मिली भगवान विष्णु की मूर्ति

नवादा : जिले के वारिसलीगंज प्रखंड क्षेत्र के अपसङ गांव में तालाब खुदाई के क्रम में भगवान विष्णु की मूर्ति बरामद हुई। मूर्ति को ग्रामीणों ने गांव की ठाकुरबाङी में स्थापित कर दिया ।

बताया जाता है कि अपसङ के ऐतिहासिक तालाबों में से सैरा तालाब की जेसीबी से खुदाई के क्रम में भगवान विष्णु की मूर्ति की काले पत्थर की बनी काफी पुरानी मूर्ति बरामद की गयी । सूचना नारद: संग्रहालय को दी गयी है । फिलहाल मूर्ति को ग्रामीणों ने ठाकुरबाङी में स्थापित कर दिया है ।

बता दें इसके पूर्व लाॅकडाउन के क्रम में जमुआंवा गांव में तालाब खुदाई के क्रम में व विरनांवा गांव में खेत से मिट्टी लेने के क्रम में भगवान विष्णु की मूर्ति बरामद की जा चुकी है । इस प्रकार दो माह के अंदर मूर्ति बरामद की यह तीसरी घटना है। वैसे अपसङ गांव में मूर्ति बरामद होना आम है। यहां खेत से खलिहान तक मूर्ति का भरमार है ।

कोरोना अपडेट जिले में कोरोना ले रहा भयावह रूप,एक साथ मिले ग्यारह पाॅजिटीव

नवादा : जिले में एक साथ कोरोना पॉजिटिव के 11 नए मामले सामने आने के साथ भयावह रूप लेने लगा है । सभी पाॅजिटीव के मरीज प्रवासी हैं । नये नारदीगंज प्रखंड में भी कोरोना ने दस्तक दी है । 9 अलग अलग प्रखंडों के प्रवासियों में कोरोना की पुष्टि हुई है  जबकि नगर के दो लोगों में निकला कोरोना का पॉजिटिव मामला सामने आया है ।

नगर में भी अब नए मरीज मिलने शुरू हो गए हैं । जिले में अबतक कुल 81 लोगों में संक्रमण की पुष्टि सिविल सर्जन डा विमल प्रसाद सिंह ने की है। इनमें से अबतक 23 कोरोना से जंग जीत घर वापस लौट चुके हैं । शेष को गहन चिकित्सा में रखा गया है ।

28 बर्षो से बंद वारिसलीगंज चीनी मिल की परती जमीन पर चल रहा अबैध कब्जा

  • देख रेख के अभाव में असुरक्षित है 28 बर्षो से बंद चीनी मिल की परिसंपत्तियां

नवादा : तत्कालीन राज्य सरकार की उपेक्षा का शिकार हुआ 28 बर्षो से बंद नवादा जिले का एक मात्र वारिसलीगंज चीनी मिल की परती जमीन पर उचित देख रेख के अभाव में अबैध अतिक्रमण जारी है। जब जिसको जहां मर्जी मिल रही है परिसंपत्तियों (जमीन) पर कब्जा कर ले रहा है।

इसी कड़ी में देर रात मिल के उत्तरी क्षोर कृषि फार्म की करीब एक एकड़ से अधिक परती जमीन पर नगर पंचायत की वार्ड 20 प्रभु नगर मुसहरी निवासी सह सरकारी स्वास्थ्य सफाई कर्मी चमरू डोम के नेतृत्व में बाजार के सड़को किनारे बसे एक दर्जन से अधिक परिवार बांस बल्ला तथा तंबू तानकर जमीन पर रातोरात कब्जा जमा लिया है।

वारिसलीगंज के एक जागरूक व्यक्ति द्वारा इसकी सूचना एवं वीडियो युक्त फ़ोटो शेयर कर मिल के वर्तमान महाप्रबंधक वेदव्रत कुमार को अद्यतन जानकारी दिया। बावजूद जमीन कब्जाधारियों के विरुद्ध अभी तक कोई सरकारी हस्तक्षेप नहीं हो सका है। ] बता दें कि इससे पूर्व मिल में बैलगाड़ी प्रवेश के लिये बना उतरी गेट पर एक दबंग व्यक्ति द्वारा स्थानीय मिल अधिकारी की मिली भगत से अबैध कब्जा कर रास्ते को घेराबंदी कर लिया गया है। जिस कारण मिल का उत्तरी गेट बंद हो चुका है। जबकि थाना चौक के पास मिल का क्लब भवन पर पिछले 25 बर्षो से किसी व्यक्ति का अबैध कब्जा है। जबकि प्रखंड कार्यालय के सामने मिल का कृषि फार्म की परती जमीन पर एक दो कर करीब एक दर्जन से अधिक अनुसूचित समुदाय का परिवार अपना आशियाना बना लिया है। अब मिल के पास कोई अपना कर्मचारी नही है।

परिसंपत्तियों की देख रेख के लिए प्रबंधन द्वारा 06 दैनिक मज़दूरों को रखा गया है। जिनकी मज़दूरी का भुगतान बर्षो से लंबित है।  मिल के पास कोई लेखा या अन्य लिपिक नहीं है। दो तीन सेवा निवृत्त लिपिकों को दैनिक मज़दूरी पर रखा गया है। जिन्हें मिल की परिसंपत्तियों के नुकसान से कोई खास मतलब नहीं है। कुल मिलाकर उचित देख रेख के आभाव में बंद मिल की परिसंपत्तियां असुरक्षित हो रही है।

हजारों लीटर जावा महुआ नष्ट,100 लीटर महुआ शराब ज़ब्त

नवादा : जिले के उग्रवाद प्रभावित रजौली में गुरुवार की सुबह थानाध्यक्ष सुजय विद्यार्थी के नेतृत्व में स्वाट के जवानों ने फुलवरिया डैम में नाव के सहारे पानी के बीचो-बीच बने टापू पर पहुँचकर अवैध महुआ शराब के मिनी फैक्ट्री पर छापेमारी किया।और दर्जनों शराब की भठ्ठी को ध्वस्त किया।साथ ही शराब बनाने की भी कई उपकरणों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया और मौके से 100 लीटर देसी महुआ शराब को जब्त किया।साथ ही छापेमारी के दौरान मौके पर दर्जनों ड्राम व अर्द्ध निर्मित महुआ शराब को विनष्ट कर दिया गया।

हालांकि धंधेबाज पुलिस को देखते ही नाव के सहारे डैम के दूसरी ओर भागने में सफल रहा। थानाध्यक्ष ने बताया कि लगातार सूचना मिल रही थी फुलवरिया डैम के बीच टापू पर देशी महुआ शराब का कारोबार वृहद पैमाने पर हो रहा है उक्त सूचना के आलोक में स्वाट जवानों के साथ नाव के सहारे डैम में बने टापू पर जाकर छापेमारी की गई है जिसमें मौके से 100 लीटर देशी महुआ शराब व शराब बनाने वाला कई उपकरण को जप्त कर लाया गया है।जप्त समान को लाने के लिए संसाधन नही होने के कारण मौके पर ही दर्जनों महुआ शराब की भठ्ठी को भी ध्वस्त किया गया है और हजारों लीटर अर्धनिर्मित महुआ शराब को भी मौके पर नष्ट कर दिया गया। फुलवरिया डैम के टापू पर शराब का निर्माण करने वाले कारोबारियों के नाम के बारे में पता लगाया जा रहा है उसके बाद उन लोगों के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब हो कि थाना क्षेत्र के हरदिया पंचायत के फुलवरिया डैम का टापू शराब के धंधेबाज के लिए सेफ जोन बना हुआ है क्योंकि यहाँ पर पुलिस को पहुँचने में काफी मुश्किल का सामना करना पड़ता है इस टापू पर पहुंचने के लिए पुलिस का एकमात्र सहारा नाव है। क्योंकि टापू के चारो तरफ 30 से 40 फीट पानी है। शराब के कारोबारी नाव के सहारे टापू पर पहुंचकर शराब का मिनी फैक्ट्री चला रहे थे। पुलिस अगर यहां पर पहुंचने की भी कोशिश करेगी तब तक शराब के कारोबारी अपने निजी नाव से दूसरी ओर भाग जाते हैं।

बता दें कि पूर्व में भी एएसपी अभियान कुमार आलोक के नेतृत्व में फुलवरिया डैम के टापू पर अवैध महुआ शराब की फैक्ट्री को ध्वस्त किया गया था। तब शराब माफिया ने एएसपी अभियान के ऊपर गोली भी चलाई थी। लेकिन पुलिस उस दिन शाम से लेकर रात 2 बजे तक हजारों की संख्या में देशी महुआ शराब की भठ्ठी को ध्वस्त किया था और 10 लोगों की गिरफ्तारी हुई थी।

टेम्पो चालक की पिटाई कर छह हजार रुपया छीन अपराधी हुआ फरार

नवादा : जिले के उग्रवाद प्रभावित सिरदला थाना क्षेत्र के ठेकाही मोड़ से हेमजा भारत शेरपुर बंगला पथ पर टेम्पो चालक की पिटाई कर पास रहे छह हजार रुपया की छिनतई कर अपराधी जंगल की ओर फरार हो गया। घायल टेम्पो चालक बैरियाटांड़ निवासी भारत चौधरी ने सिरदला थाना में आवेदन देकर बताया कि आलू, चावल, दाल आदि खाद्य सामग्री लेकर हेमजा भारत के किराना दुकान में गये थे। लौटने के क्रम में जंगल की तरफ हेमजा भारत पछियारी टोला निवासी सचिन राजवंशी समेत तीन लोग हाथ मे कुल्हाड़ी लिए निकले और टेम्पो रोक कर बोला टेम्पो छोड़कर भाग जाओ। विरोध किया तो टांगा से प्रहार कर शराब कारोबारियों ने घायल कर पास में रहे छह हजार रुपया छीनकर फरार हो गया। घटना के मामले में थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा ने बताया सभी आरोपी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई आरम्भ की गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here