MLA के फुफेरे भाई की हत्या से ट्रिपल मर्डर में नया मोड़, अब RJD पर उठी अंगुली

0

गोपालगंज/पटना : गोपालगंज के हथुआ में पिछले एक सप्ताह से जारी खूनी खेल के तहत अब जदयू एमएलए पप्पू पांडेय के फुफेरे भाई की रेपुरा गांव में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस ताजा हत्याकांड ने इस खूनी खेल को एक नया मोड़ दे दिया है। विधायक के फुफेरे भाई की हत्या में राजद नेता जेपी यादव समेत अन्य राजद समर्थकों को आरोपित किया गया है। इधर नेता प्रतिपक्ष ने जहां सीएम को विधायक की गिरफ्तारी न होने पर गोपालगंज मार्च का अल्टीमेटम दिया है, वहीं जदयू विधायक ने भी राजद के कातिलों को गिरफ्तार नहीं करने और उनपर नकेल नहीं कसने की हालत में जगह—जगह चक्का जाम की धमकी दी है।

रेपुरा में हुए इस ताजा हत्याकांड में बदमाशों ने गोली मारकर जदयू विधायक अमरेन्द्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय के फुफेरे भाई शशिकांत तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी की हत्या कर दी। परिजनों के अनुसार मुन्ना तिवारी अपने घर के सामने महाराजगंज से आए अपने बहनोई राजेश पांडेय से बात कर रहे थे। इस बीच तीन बदमाशों ने वहां पहुंचकर अंधाधुंध फार्यंरग शुरू कर दी। मुन्ना ने भागने की कोशिश की। लेकिन, बदमाशों ने उन्हें घेर कर मौत के घाट उतार दिया।

swatva

मुन्ना तिवारी के छोटे भाई निशिकांत तिवारी ने पुलिस को दिए बयान में तिहरे हत्याकांड में जख्मी जेपी यादव के इशारे पर हत्या करवाने का आरोप लगाया है। मामले में तुलसिया नया गांव के मन्नू तिवारी, हरखौली गांव के परमेन्द्र यादव व मुन्ना यादव समेत अन्य लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here