डोरीगंज की मुख्य खबरें

0

अवतार नगर में मिली अधजली शव , हत्या की आशंका

डोरीगंज : छपरा जिला अंतर्गत डोरीगंज अवतार नगर थाना क्षेत्र के संठा गाँव के सामने उतर नदी किनारे एक खेत से एक व्यक्ति का शव मिला है।मृतक की पहचान स्थानीय थाना क्षेत्र के चैनपुरवा गाँव निवासी 50 बर्षिय पुलिस साह के रुप मे हुई है।

सूत्रों के अनुसार संठा गाँव के सामने नदी के बगल के एक खेत मे बकरी चराकर आ रहे बच्चों ने शव को देखा और गाँव मे इसकी सुचना दी जिसके बाद ग्रामीणों ने घटना स्थल पर पहुँच शव को देखा तो शव की पहचान चैनपुरवा निवासी पुलिस साह के रुप मे हुई जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सुचना स्थानीय थाने को दी ।सुचना पर पहुँचे अवतार नगर थाना विरेन्द्र राम , एएसआई संतोष जायसवाल एवं अनिल शर्मा ने शव को अपने कब्जे मे लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

swatva

पुलिस विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नही हुई है ।इसके साथ ही साथ शव का कमर के निचे का हिस्सा जला हुआ प्रतित हो रहा है।

अवतारनगर में , 200 लीटर देशी शराब के साथ 6 गिरफ्तार ,कई शराब भट्ठी ध्वसत

डोरीगंज : अवतार नगर थाना क्षेत्र के कमालपुर मठिया गांव में स्थानीय पुलिस द्वारा छापेमारी कर कई देशी शराब भट्ठी को ध्वस्त कर दिया गया है। थानाध्यक्ष वीरेन्द्र राम ने बताया कि दो सौ लीटर देशी शराब एवं शराब बनाने वाली सामाग्री के साथ 6 धंधेबाज को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया गया है।

उन्होंने कहा कि गुप्त सुचना पर यह छापेमारी कमालपुर मठिया गांव में कि गई थी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार धंधेबाजों में कमालपुर निवासी योगेन्द्र महतो,जैकी राम , रामबाबु चौधरी , शंभु महतो , बिजली महतो एवं काशीनाथ महतो है जिनपर प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here