25 मई : डोरीगंज की मुख्य ख़बरें

0

पुर्व विधायक ने विभिन्न क्वारंटाइन केंद्र का लिया जायज़ा

डोरीगंज : अन्य राज्यों से लौटे प्रवासी कामगारों के लिए बनाए गए क्वारंटाइन केंद्र का आज सोमवार को पुर्व विधायक ज्ञानचन्द माँझी ने विभिन्न क्वारंटाइन केंद्र का दौरा किया इस दौरान उन्होंने प्रवासी मजदूरों का जाना हाल एवं सेन्टर की स्थिति का जायजा लिया।

पुर्व विधायक ने क्षेत्र के काजीपुर, रसलपुरा, चिरांद  सहित आधा दर्जन क्वारंटाइन सेन्टर का निरीक्षण किया साथ ही सेन्टर पर मिल रही सुविधाओं का निरिक्षण किया एवं प्रवासी मजदूरों का हाल जाना। इस अवसर पर मुख्य रुप से सदर प्रखण्ड भाजपा अध्यक्ष हरेश्वर सिंह, मुन्ना साह सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

swatva

ट्रैक्टर व बाइक की आमने-सामने की टक्कर में बाइक चालक की मौत

डोरीगंज : डोरीगंज थाना क्षेत्र के छपरा-पटना मुख्य पथ पर डुमरी गाँव के मनईया पुल के पास बाइक एक ट्रैक्टर की हुई आमने-सामने की टक्कर में बाइक चालक की मौत हो गयी एवं बाइक पर सवार एक अन्य युवक बुरी तरह जख्मी हो गए।

घटना दोपहर की है जब डुमरी गाँव के मनईया पुल के पास दिघवारा की तरफ जा रही बाइक की दिघवारा के तरफ से आ रही ट्रैक्टर मे आमने-सामने की टक्कर हो गयी जिसमे बाइक सवार दरियापुर थाना क्षेत्र के बरुआ गाँव निवासी पप्पु भगत (40 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गयी वही बाइक पर सवार एक अन्य युवक दरियापुर थाना क्षेत्र के खुशीयालपुर निवासी नरेश पासवान बुरी तरह जख्मी हो गया।

घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को छोड़कर फरार हो गया। सुचना पर पहुँचे डोरीगंज थाने के एएसआई वृजनन्दन प्रसाद एवं बिरचन्द प्रकाश ने शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही मौके पर पहुँचे स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि धर्मेन्द्र सिंह ने  जख्मी युवक नरेश पासवान को इलाज के लिए हॉस्पिटल भेजवाने मे मदद की  एवं मृतक के परिजन को कबीर अन्त्येष्टि योजना के तहत  तीन हजार रुपए प्रदान किए।

गंगा नदी में डूबने से युवक की मौत

डोरीगंज : डोरीगंज थाना क्षेत्र के सिंगही मदनपट्टी गाँव के सामने गंगा नदी मे स्नान के लिए गए एक युवक की डुबने से मौत हो गयी। घटना आज सोमवार की सुबह की है जब सिंगही मदनपट्टी निवासी महेश राय का पुत्र विवेक कुमार (17 बर्ष) गाँव के सामने गंगा नदी मे स्नान करने के लिए गया हुआ था तभी पैर फिसलने से वह गहरे पानी मे चला गया जहाँ डूबने से उसकी मौत हो गयी ।

घटना के बाद पहुँचे ग्रामीणों ने अथक प्रयास के बाद शव को नदी से निकाला जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। घटना की सुचना पर पहुँचे स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि धर्मेन्द्र सिंह ने परिजनों को सांत्वना दी एवं कबीर अन्त्येष्टि योजना के तहत तीन हजार रुपए प्रदान किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here