16 मई : डोरीगंज की मुख्य ख़बरें

0

अगलगी की घटना से पीड़ित ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

डोरीगंज : अवतार नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पचपटिया नोनिया टोली गाँव में पिछले दस दिनों से लगातार हो रही अगलगी की घटना से परेशान पीड़ित ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर अवतार नगर थाने का घेराव किया है।

ग्रामीणों का कहना है कि पिछले दस दिनों मे लगभग एक दर्जन घरों मे हुई अगलगी की घटना मे लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गए है। पिछले पाँच मई , आठ मई एवं पन्द्रह मई को अचानक हुई अगलगी की घटना मे गाँव के अखिलेश्वर महतों, युगेश्वर महतो, प्रहलाद महतो, नारायण महतों, बालेश्वर महतों, हरिलाल महतों, सुतन महतों सहित एक दर्जन लोगों के घर अगलगी मे जलकर राख हो गए।

swatva

ग्रामीणों का कहना है कि साजिश के तहत अज्ञात लोगों द्वारा अगलगी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है लेकिन प्रशासन द्वारा कोई मदद नही की जा रही है। लगभग पचास की संख्या मे पहुँचे ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस पर कार्यवाई न करने का आरोप लगाते हुए मामले मे जल्द से जल्द कार्यवाई करने की माँग कर रहे थे।

थानाध्यक्ष  द्वारा काफी समझाने और कार्यवाई का आश्वासन देने  के बाद लोग शांत हुए। थानाध्यक्ष वीरेंद्र राम ने बताया कि मामले मे ग्रामीणों की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और मामले की जाँच की जा रही है।

एएसआई के साथ मारपीट के मामले में दो गिरफ़्तार

डोरीगंज : अवतार नगर थाना क्षेत्र के नयाटोला हराजी गाँव से स्थानीय पुलिस ने वर्ष 2004 में एएसआई के साथ मारपीट के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष वीरेंद्र राम ने बताया कि थाना क्षेत्र के नयाटोला हराजी गाँव से 2014 मे तत्कालीन एएसआई कृष्णा सिंह के साथ मारपीट मामले का फरार अभियुक्त राकेश राय एवं नयाटोला गाँव के ही एक दुसरे मारपीट मामले मे  पिछले दो वर्षों से  फरार चल रहे भीम कुमार को  गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here