कोरोना की आड़ में शराब ढोने में फंसे बक्सर विधायक, पुलिस ने खदेड़कर पकड़ी गाड़ी

0

बक्सर/डुमरांव : बक्सर विधायक संजय तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी के खिलाफ पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी करने की प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने सिमरी थानांतर्गत चेकिंग के दौरान उनकी गाड़ी से शराब की आठ बाेतलें बरामद की। इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिनमें चालक सुशील प्रसाद के अलावा अनिल तिवारी, विक्की तिवारी व नितेश कुमार शामिल हैं। इस सिलसिले में सिमरी थाने में विधायक समेत 7 लोगों को आरोपित किया गया है।
खास बात यह है कि गाड़ी पर विधानसभा का पास भी सटा हुआ था और उसे कोरोना वायरस त्रासदी के दौरान राहत सामग्री बांटने के नाम पर घुमाया जा रहा था।

कांग्रेस विधायक मुन्ना तिवारी समेत 7 पर प्राथमिकी

जानकारी के अनुसार पुलिस काे सूचना मिली थी कि एक स्कॉर्पियो में यूपी से शराब आ रही है। इसके बाद सिमरी थानाध्यक्ष नगपुरा गांव होते हुए बक्सर-कोईलवर तटबंध पर पहुंचे। उन्हें सफेद रंग की गाड़ी दिखी। जब पुलिस ने उसे हाथ दिया तो चालक गाड़ी लेकर भागने लगा। जिसके बाद पीछा करते हुए बड़का गांव बधार के पास पुलिस ने वाहन को रोक लिया। वाहन में चार लोग सवार थे जिन्होंने पूछने पर विधायक का नाम लिया।

swatva

विधानसभा पास लगाकर घूम रहे थे, 4 गिरफ्तार

इधर विधायक मुन्ना तिवारी ने कहा कि कोरोना की भयावहता को लेकर हर कोई परेशान है। हम जिले में कई जगह राहत कार्य कर रहे हैं। गाड़ी से राहत सामग्री भेजी गई थी। किस हालत में शराब बरामद हुई। मुझे नहीं पता है। मामले की जानकारी देते हुए बिहार पुलिस के एडीजी मुख्यालय जितेंद्र कुमार ने कहा कि विधायक समेत सात पर एफआईआर दर्ज की गई है और चार लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। एडीजी ने कहा कि इस मामले में किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here