भाजपा एमएलसी सच्चिदानंद राय के ग्रामीण आवास के पास हथियार से लैश तीन अपराधी गिरफ्तार

0

सारण: वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन जारी है। लॉकडाउन होने के कारण लोगों को यह उम्मीद थी कि आपराधिक मामले थमेंगे। लेकिन, रिपोर्ट के अनुसार लॉकडाउन में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है।

भाजपा एमएलसी के आवास के पास रेकी करते पकड़ाए

ताजा मामला है सारण जिले के लौवां कला पंचायत का जहां तीन संदिग्ध अपराधी ने भाजपा एमएलसी सच्चिदानंद राय के बनियापुर आवास स्थित संत जलेश्वर अकादमी के पास रेकी करते हुए मोटरसाइकिल एवं हथियार सहित ग्रामीणों ने पकड़ा। ग्रामीणों ने संदिग्ध अपराधियों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। बताया जाता है कि सभी बाहर के हैं। तथा सभी पेशेवर अपराधी प्रतीत होते हैं।

swatva

राय ने व्यक्त की आशंक

आवास के पास हुई रेकी को लेकर सच्चिदानंद राय ने कहा कि सबसे बड़ा सवाल यह है कि ये लोग किसको टारगेट करने आये थे। यह चिंता का विषय है। मैं भी तो कल ही गाँव आनेवाला था।

टारगेट पर था एमएलसी का आवास

इस मामले को लेकर जब सारण के एसपी हर किशोर सिंह से बात हुई तो उन्होंने बताया कि पकड़े गए अपराधी एमएलसी सच्चिदानंद राय के विद्यालय व आवास के पास थे। अभी तक पूछताछ से जो जानकारी मिली है उससे ऐसा लगता है कि यह अपराधी लूटपाट की घटना को अंजाम देने के लिए वहां एकत्रित हुए थे।

वहीं गांव के लोगों का कहना है कि एमएलसी सच्चिदानंद राय कोलकाता से चलकर अपने गांव आने वाले थे। उनके कार्यकर्ता की ओर से कोरोना लॉकडाउन के दौरान लोगों के बीच सहायता अभियान एवं सामग्री वितरण कराए जा रहे हैं। गांव के लोगों को लगा कि अपराधी पिछले दो-तीन दिनों से सच्चिदानंद राय की आवास व उसके पास आसपास के गतिविधियों पर नजर रख रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here