संकट के समय बिहार से बाहर रहने के कारण ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा तेजस्वी भगोड़ा है, भाजपा और जदयू हुई आक्रमक

0

पटना: पूरा विश्व इस समय कोरोना संकट से जूझ रहा है। भारत में इस संकट से निपटने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन जारी है। देश के तमाम सक्षम लोग इस विपदा की घड़ी में ज़रूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। लेकिन, बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव काफी दिनों से बिहार से गायब हैं। संकट की घड़ी में लंबे समय से गायब होने पर आज बिहार के लोगों का गुस्सा भड़क उठा और ट्विटर पर लोगों ने तेजस्वी के प्रति नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। जिसका नतीजा यह है कि आज सुबह से ही ट्विटर पर तेजस्वी भगोड़ा है ट्रेंड कर रहा है।

swatva

आम आदमी पार्टी का प्रवक्ता बन जाएं तेजस्वी

संकट के समय में तेजस्वी के बिहार से बाहर रहने के सन्दर्भ में राजद ने कहा कि यह महज संयोग है। लेकिन, भाजपा और जदयू इस मसले पर काफी आक्रमक है। बिहार भाजपा के प्रवक्ता डॉ निखिल आनंद ने कहा कि संकट के समय में बिहार से बाहर रहने वाले तेजस्वी यादव कोरोना संक्रमण काल में भी बिहार से बाहर रह कर तमाशबीन बने हुए हैं। बढ़िया होता कि बिहार से फरार होकर दिल्ली में प्रवास कर रहे तेजस्वी यादव आम आदमी पार्टी का प्रवक्ता बन जाएं।

निखिल आनंद ने एक और ट्वीट कर एक कार्टून के माध्यम से तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि ” ये हैं राजद के युवराज और बिहार के नेता विपक्ष तेजस्वी यादव दिल्ली के पाँच सितारा होटल या फॉर्म हाऊस में ऐशो-आराम फ़रमाते हुए कह रहे है कि हमें बिहारवासियों का बहुत चिंता है।

सोशल मीडिया पर तेजस्वी को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, जो तेजस्वी खुद कई दिनों से दिल्ली के आलीशान घर में छुपा बैठा है। वो जमीन पर उतरकर राहत बंटवाने के बजाय ट्विटर पर दूसरों को फर्जी ज्ञान दे रहा है।

मूर्ख लोगों को भी लोग नेता मान लेते हैं

तेजस्वी पर निशाना साधते हुए जदयू नेता डॉ अजय आलोक ने ट्वीट कर कहा कि तेजस्वी भगोड़ा है अभी सजा तो हुई नहीं। लेकिन, भागने का लक्षण दिखने लगा , कब तक भागोगे जाना तो होटवार ही हैं। अभी दिल्ली में मजा लीजिए। अब RJD ने अपने नेताओ को निर्देश दिया हैं कि प्रवासी मज़दूरों का स्वागत फूल माला से करें ? अगर संक्रमण राजद नेताओं में फैला तो कौन ज़िम्मेदार ? अपने युवराज को बुलाइए और माला पहनाइए। ऐसे-ऐसे मूर्खों को भी लोग नेता मान लेते हैं !!! मेरा भारत महान, मूर्ख क़ुर्बान।

बिहार के राजनीति के ‘भगोड़े’ है तेजस्वी यादव

जदयू को निशाने पर लेते हुए जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने ट्वीट कर कहा कि अब लगता है कि ट्विटर, फेसबुक, टीवी, अखबार नहीं होता तो नेता विपक्ष तेजस्वी यादव का चेहरा बिहार की जनता अब तक भूल गयी होती। अब जनता भी मान चुकी है, बिहार के राजनीति के ‘भगोड़े’ है तेजस्वी यादव। मैं तो शुरू से कह रहा हूँ अब तो बिहार के साथ-साथ देश भी कहने लगा तेजस्वी भगोड़ा है।

लॉकडाउन का उपयोग कर अपनी दसवीं पूरा कीजिए

इसके साथ ही निखिल मंडल ने ट्वीट कर आरोप लगाते हुए कहा कि “मैंने कहा था तेजस्वी यादव् जी को लॉकडाउन में समय का उपयोग कीजिए, जो बिहार सरकार ऑनलाइन पढ़ा रही है उसका इस्तमाल कर अपनी दसवीं पूरा कीजिए..!! दिल्ली की ये तस्वीर बता रही है कि ऑनलाइन क्लास से भी आप भागे हुए है. मतलब सब जगह घोटाला तभी तो दुनिया कहती है तेजस्वी भगोड़ा है !

 

तेजप्रताप शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here