8 मई : वैशाली की मुख्य ख़बरें

0
vaishali news

प्रेम प्रसंग में युवक को घर में बुला की पिटाई, मौत

वैशाली : बिदुपुर, थाना क्षेत्र अंतर्गत माइल गांव में गुरुवार की आधी रात को प्रेम प्रसंग में एक 17 वर्षीय किशोर की हाथ-पैर बांध कर बेरहमी से पिटाई के कारण हुई मौत का मामला प्रकाश में आया है। मृतक राजीव कुमार सुनील कुमार झा का पुत्र था। घटना लगभग एक बजे रात्रि की बताई गई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

बताया जाता है कि मौके पर पहुंची पुलिस को घर में घुसने नहीं दिया गया पुलिस को और बल और स्थानीय प्रतिनिधि मुखिया पति रणवीर राय व जिला पार्षद पुत्र अंजन कुमार सिंह सहयोग लेना पड़ा। जिसके बाद पुलिस ने युवक को उनके चंगुल से छुड़ाया और इलाज के लिए बिदुपुर पीएचसी लाया गया। जहां इलाज के दौरान किशोर की मौत हो गई।

swatva

मृतक के भाई ने बताया कि उसके भाई की हत्या प्रेम प्रसंग में कर दी गयी है। लड़की ने उसे अपने घर पर बुलाया था। मुखिया पति रणवीर राय ने बताया गया कि जिस घर में किशोर की पिटाई की गई, उस घर के लोग पिटाई के बाद भी उसे नहीं छोड़ रहे थे। मृतक किशोर के भाई रौशन कुमार ने बताया कि उसके भाई को एक साजिश के तहत बुलाकर घर के अंदर बंद कर बेरहमी से पिटाई की गई। जिसके कारण मौत हो गयी।

पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया गया है। बिदुपुर थाना की पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है। फ़िलहाल इस घटना के संबंध में प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है। इस घटना से गांव में तनाव व्याप्त है।

दिलीप कुमार सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here