कोरोना योद्धाओं को पटना सिटी में किया गया सम्मानित

0
  • मास्क, दुपट्टा, सैनिटाइज़र व राशन का पैकेट देकर किया गया अभिनंदन

पटना : पटना सिटी कोई गरीब भूखा न सोये के संकल्प के साथ सबका साथ सबका विकास के मूलमंत्र के तहत आज पटना सिटी में अपनी जान की बिना परवाह किए समाज की भलाई व रक्षा के लिए अपने कामों में लगे अस्सी से अधिक सफाईकर्मियों को खांजेकला के सिंघीदालान में सम्मानित किया गया।

कोरोना महामारी की संक्रमण की रोकथाम के लिए लगाए गए लॉकडाउन से असहाय, गरीबों व दैनिक मजदूरी कर जुजर बसर करनेवाले लोगों को काफ़ी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। ऐसी स्थिति में कोई व्यक्ति भूखा न सोये इसके लिए पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव, जो इस क्षेत्र के विधायक भी हैं , के निदेश पर पटना साहिब में में लॉकडाउन् वन और टू के बाद अब तीसरे दौर में उनके पुत्रद्वय और महिंद्रा कंपनी की अग्रणी एजेंसी किरण ऑटोमोबाइल के निदेशक नितिन कुमार और आदित्यराज के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज वार्ड संख्या 65 में 80 से अधिक सफाईकर्मियों को सम्मानित किया गया। सुबह-शाम जनता की सेवा में लगे रहने वाले ऐसे कर्मियों को दुपट्टा, मास्क, सेनेटाइजर और सूखा राशन का पैकेट दिया गया। इस अवसर पर वार्ड आयुक्त तरुणा राय के प्रतिनिधि राजेश राय, संजर अली, अजित यादव, धर्म गुप्ता, संजय गोप, लक्की अली और संतोष ठाकुर के अलावा कई प्रमुख नागरिक उपस्थित थे।

swatva

इस कार्यक्रम पर नितिन कुमार ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उनकी कोशिश है कि गरीबों के घर तक राशन या फूड पैकेट लेकर भाजपा के कार्यकर्ता अवश्य पहुंचे। कार्यकर्ताओं का मनोबल काफी ऊंचा है और वे मनोयोग पूर्वक सेवा कार्य में लगे हैं। लॉकडाउन के तीसरे चरण में कार्यकर्ताओं की मदद से जरूरतमंदों के लिए सेवा कार्य जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here