लॉकडाउन तोड़ रहे थे BDO साहब, दारोगा ने टोका तो तान दी पिस्तौल

0

भागलपुर : अभी अररिया में लॉकडाउन के दौरान पास मांगने पर सिपाही से उठक—बैठक कराने का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि कल गुरुवार को एक और अधिकारी के ठसक की करतूत सामने आ गई। मामला जमुई का है जहां चकाई में जब एक दारोगा ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर वहां के बीडीओ को टोका तो बीडीओ साहब ने दारोगा पर पिस्टल तान दी। साथ ही उन्होंने उक्त दारोगा को देख लेने की धमकी भी दी।

जानकारी के अनुसार चकाई के बीडीओ सुनील कुमार चांद एक लाल रंग की महिन्द्रा एक्सयूवी गाड़ी से जब कचहरी चौक पहुंचे तो वहां तैनात दारोगा ने उनका वाहन रोक दिया। गाड़ी पर पांच लोग सवार थे जो लॉकडाउन के नियमों के खिलाफ था। दारोगा ने गाड़ी को सड़क किनारे लगाने के लिए कहा और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की ताकीद की। इसपर गाड़ी में सवार बीडीओ भड़क गए और ड्राइविंग सीट से उतर कमर से पिस्टल निकाल दारोगा को धमकी देने लगे।

swatva

मामला सामने आने के बाद प्रशासनिक हलके में हड़कंप मच गया। बीडीओ ने दारोगा पर जानबूझकर बखेड़ा खड़ा करने का आरोप लगाया। वहीं दारोगा ने कहा कि वह तो बस अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। बीडीओ की प्राइवेट गाड़ी को रोका गया क्योंकि उसमें पांच लोग सवार थे। यह लॉकडाउन के नियमों के खिलाफ है। इस संबंध में एसडीपीओ वहां आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालकर मामले की जांच करने और तत्पश्चात कार्रवाई करने की बात कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here