लॉकडाउन में मछली पार्टी पड़ी भारी, Dysp, बीडीओ और सीओ पर FIR

0

पटना/जहानाबाद : कोरोना महामारी के प्रसार को रोकने के लिए पूरे देश में इस समय लॉकडाउन है। लेकिन बिहार के जहानाबाद में अफसर ही खुलेआम प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के कोरोना जंग को पलीता लगाते पकड़े गए हैं। इन अफसरों में डीएसपी, बीडीओ और सीओ साहब को जहानाबाद के एक दबंग के यहां मछली पार्टी करना भारी पड़ गया है। इन सभी के खिलाफ सरकार के आदेश पर एसपी ने सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने की प्राथमिकी दर्ज की है।

पीएम मोदी की ‘कोरोना जंग’ में लगा रहे थे पलीता

जानकारी के अनुसार जहानाबाद जिलांतर्गत मखदुमपुर के सुगांव में पिछले दिनों एक दबंग आदमी के घर मछली पार्टी आयोजित की गई थी। मछली पार्टी में लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ी और बड़ी संख्या में लोग इसमें शामिल हुए। पार्टी में जहानाबाद के कई अधिकारी व नामचीन हस्तियों के भाग लिया। इसमें डीएसपी प्रभात भूषण श्रीवास्तव, मखदुमपुर बीडीओ अनिल मिस्त्री, सीओ राजीव रंजन समेत कई अफसर शामिल हुए।

swatva

एएसपी से जांच के बाद जहानाबाद एसपी की कार्रवाई

जब एसपी को इसकी सूचना मिली तो उन्होंने एएसपी को जांच का निर्देश दिया। जांच के बाद इस मामले में डीएसपी, बीडीओ, सीओ समेत 38 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। नामजद लोगों ने पार्टी आयोजक गृह स्वामी पिंटू यादव, डीएसपी प्रभात भूषण श्रीवास्तव, मखदुमपुर बीडीओ अनिल मिस्त्री, सीओ राजीव रंजन, सामाजिक कार्यकर्ता एसके सुनील, संतोष, बीरेंद्र सिह, प्रवीण शर्मा शामिल हैं। इन लोगों पर कांड संख्या 129 /2020 के अंतर्गत विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here