ब्रह्मजन सुपर 100’ ने स्थगित की अपनी प्रवेश परीक्षा

1

पटना : सामाजिक हितों को सर्वोपरि रखते हुए समाज के तमाम वैसे लोग जो विभिन्न क्षेत्रों में अपना सर्वोत्तम योगदान दे रहे हैं उनको जोड़कर शिक्षा,चिकित्सा और रोजगार के क्षेत्र में आपसी सहयोग से एक नया इतिहास लिखने का वादा करने वाला ब्रह्मजन चेतना मंच के सदस्य तथा सुपर 30 के संस्थापक और बिहार के पूर्व डीजीपी अभयानंद ने बताया था कि इस मंच के बैनर तले आगामी 29 मार्च को प्रवेश परीक्षा को आयोजन किया जाएगा लेकिन देश में कोरोना वायरस से हो रहे मौत और लगातार इसके पीड़ितों कि बढ़िती तादात को देख कर बिहार सरकार ने एक एडवाइजरी की थी जिसमें या कहा गया था कि 31 मार्च तक किसी भी तरह की परीक्षा लेने पर रोक रहेगी।

एडवाइजरी का पालन करते हुए ब्रह्मजन सुपर 100 अपने परीक्षा का दिनांक बढ़ाकर अगले आदेश तक स्थगित किया जा है साथ ही साथ उन्होंने कहा कि विद्यार्थी के लिए विशेष जानकारी  ब्रह्मजन सुपर 100 की वेबसाइट https://brahmjan.com पर जारी की जाएगी।

swatva

सभी केंद्रों पर जारी है परीक्षा फॉर्म भरने का कार्यक्रम

Image result for examब्रह्मजन सुपर 100 ने एक नोटिस जारी कर बताया कि सभी केंद्रों पर परिस्थिति के अनुसार परीक्षा फॉर्म भरने का कार्यक्रम किया जाता रहेगा । हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि कुछ केंद्रों पर विद्यालय बंद होने के कारण कुछ केंद्रों पर लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

अभयानंद ने बताया ‘ब्रह्मजन सुपर 100’ एक सामाजिक प्रयास

Image result for abyanand dgp biharअभयानंद ने जानकारी देते हुए बताया कि इसके त‍हत ब्राह्मण और भूमिहार समाज के उन छात्र-छात्राओं को फायदा होगा, जो कहीं न कहीं अर्थ और दूसरी वजहों से पिछड़े हैं। ‘ब्रह्मजन सुपर 100’ में सरकार का कोई योगदान नहीं होगा। इसमें ब्रह्मजन समाज के समर्थवान लोग आगे आकर अर्थ और ज्ञान से लोगों की मदद करेंगे।

तेजप्रताप शर्मा

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here