8 मार्च : चंपारण की मुख्य ख़बरें

0
चंपारण की मुख्य ख़बरें

17 अप्रैल को 50 करोड़ की लागत वाली कई योजनाओं का होगा शिलान्यास

मोतिहारी : बापूधाम मोतिहारी रेलवे स्टेशन के अतिविशिष्ट अतिथि कक्ष में मोतिहारी सांसद सह रेलवे स्थायी समिति के चेयरमैन राधा मोहन सिंह ने समस्तीपुर रेल मंडल के डीआरएम अशोक माहेश्वरी एवं रेलवे के अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में जिला में रेलवे के कई योजनाओं की समीक्षा की।

सांसद श्री सिंह ने पत्रकारों को योजनाओं की जानकारी देते हुए कहा कि 17 अप्रैल को बापू धाम रेलवे स्टेशन पर विशेष समारोह का आयोजन किया जाएगा। उक्त अवसर पर 50 करोड़ की लागत वाली कई योजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया जाएगा।

swatva

श्री सिंह ने कहा कि गुमटी संख्या 140 के रेल अंडर ब्रिज के साथ मोतिहारी एवं मेहसी रेलवे स्टेशन पर फुट ओवर ब्रिज का उद्घाटन किया जाएगा।

मोतिहारी, जीवधारा, पीपरा, चकिया एवं मेहसी में कई अन्य योजनाओं का शिलान्यास के साथ मेहसी एवं चकिया में मोतिहारी की तरह नए भवन का शिलान्यास किया जाएगा।

इसके अतिरिक्त तीन स्थानों मेहसी ब्लॉक के सामने, चकिया पॉवर ग्रीड के निकट और बापूधाम चंद्रहिया गुमटी के पास रेलवे अंडर ब्रिज का शिलान्यास किया जाएगा।

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर मोतिहारी सांसद और डीआरएम ने 12 महिला रेलकर्मियों को उत्कृष्ट कार्य निष्पादन के लिए सम्मानित किया।

बैठक में वरीय डीईएन कॉर्डिनेशन आर एन झा,वरीय डीसीएम सह पीआरओ सरस्वती चंद्र,डीएससी अंशुमान त्रिपाठी,वरीय डीईएन-2 सुमन भारती, सुनील मणि तिवारी, डॉ०लालबाबू प्रसाद,मार्तण्ड नारायण सिंह,मोहिब्बुल हक,गुलरेज शहजाद, स्टेशन अधीक्षक उपस्थित थे।यह जानकारी जिला मीडिया प्रभारी,भाजपा गुलरेज शहजाद ने जारी विज्ञप्ति के माध्यम से दी।

राजन दत्त द्विवेदी  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here