नवादा में 20 लाख रुपए की अंग्रेजी शराब जब्त

0

नवादा :  होली पर्व नजदीक है, होली में शराब की मांग बढ़ जाती है हालाँकि बिहार में शराब पर प्रतिबन्ध लगा दिया गया है फिर भी शराब तस्कर मोटी कमाई करने के लिए शराब की तस्करी इस समय जयादा करते है। शराब तस्कर शराब का भंडारण भी करते है। होली को ले शराब की तस्करी को ले उत्पाद विभाग की टीम भी पूरी तैयारी के साथ शराब की तस्करी पर नज़र बनाए हुए है।

ताजा घटनाक्रम नवादा जिले के मुख्यालय के राजमार्ग संख्या-31 के सद्भावना चौक की है जहां उत्पाद विभाग की टीम ने शराब की एक बड़ी खेप को जब्त किया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि जब्त शराब की कीमत लगभग 20 लाख रुपए होगी। इस संबंध में टीम ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। एक अन्य शराब तस्कर भाग निकाला।

swatva

मिली जानकारी के अनुसार कोडरमा की ओर से एक ट्रक शराब लेकर फतुहा जा रहा था। इसकी गुप्त सूचना उत्पाद विभाग को मिली थी। सूचना के आधार पर कार्रवाई की गयी और ट्रक को रोककर जांच की गयी। जांच के दौरान ट्रक में भारी मात्रा में शराब पाई गई।

गिनती के बाद उत्पाद अधिकारी ने बताया कि ट्रक में 250 कार्टून शराब है। जिसकी कीमत करीब 20 लाख रूपये बताई जा रही है। इस मामले में उत्पाद विभाग की टीम ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। एक व्यक्ति फरार होने में सफल रहा। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। इस बावत उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच आरंभ की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here