दिल्ली में अमित शाह संग मंच साझा करेंगे नीतीश, पीके बेचैन

0

पटना : दिल्ली में हो रहे विधानसभा चुनाव में सीएम नीतीश कुमार और भाजपा के वरिष्ठ नेता तथा गृहमंत्री अमित शाह साझा चुनाव प्रचार करेंगे। वे वहां केजरीवाल के लिए काम कर रहे प्रशांत किशोर की चुनावी रणनीति को फेल करेंगे। इधर इस खबर के सामने आने के साथ ही अभी तक जदयू में बने हुए प्रशांत किशोर की बेचैनी बढ़ गई है। उन्हें निजी हित और पार्टी हित के मोर्चे पर बेपर्दा होने का डर सताने लगा है।

बिहार सरकार में मंत्री और दिल्ली चुनाव के लिए जदयू के प्रभारी संजय झा ने आज बुधवार को एनडीए के साझा चुनाव प्रचार कार्यक्रम का ऐलान किया। इसके अनुसार 2 फरवरी को दिन के 12 बजे दिल्ली के बुराड़ी में अमित शाह और नीतीश कुमार की साझा रैली होगी। उसी दिन दोपहर बाद 4 बजे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और नीतीश कुमार संगम विहार में साझा रैली करेंगे।

swatva

दिल्ली विधानसभा चुनाव में एनडीए के बैनर तले भाजपा, जदयू और लोजपा मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। इस चुनाव में प्रशांत किशोर सत्तारूढ़ केजरीवाल के लिए चुनावी रणनीति बना रहे हैं। पीके ने सीएम नीतीश को समझाने की कोशिश की थी कि वे दिल्ली चुनाव अकेले लड़ें। लेकिन नीतीश ने गठबंधन धर्म निभाया और पीके को पार्टी लाइन का सम्मान करने की चेतावनी दी। अब सीएम नीतीश ने प्रशांत किशोर को यह साफ कर दिया है कि निजी हित और पार्टी हित में घलमेल उनके लिए जदयू में ठीक नहीं होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here