दबंगों ने मारपीट कर घर में लगाई आग

1

नवादा : सदर प्रखंड के लूटन बिगहा गांव में सोमवार को इंद्रदेव पासवान के घर में बदमाशों ने आग लगा दी। जिससे घर में रखा अनाज, कपड़ा समेत अन्य सामान जलकर राख हो गया।

गृहस्वामी के पुत्र धर्मेंद्र पासवान ने शरारती तत्वों पर घर में आग लगाने और मारपीट करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि कुछ युवक जबरन उसे शराब पिलाने का दबाव बना रहे थे।

swatva

मना करने पर उन लोगों ने उनके साथ मारपीट की। फिर मां धनवंती देवी समेत परिवार के अन्य सदस्यों को भी मारपीट कर घायल कर दिया। इसके बाद घर में आग लगा दी और फरार हो गए। आग की लपटों को देख गांव के लोग आग पर काबू पाने में जुट गए। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। मामले की जानकारी मिलते ही नगर थाना की पुलिस वहां पहुंच गई।

एसआइ अजय कुमार ने बताया कि पीड़ितों के मुताबिक, उसी गांव का शुकर राजवंशी, खरीदीबिगहा का जितेंद्र चौधरी और मिर्जापुर का अमन कुमार वहां पर शराब पी रहा था। इसी क्रम में वह धर्मेंद्र से उलझ गया। इसके बाद उसके परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की और घर के पिछले हिस्से में आग लगा दिया।

उन्होंने बताया कि आसपास के इलाकों में आरोपितों को खोजा गया। लेकिन वे सभी फरार हो चुके थे। उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार से लिखित आवेदन मांगा गया है। प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here