खगड़िया में सर्किल इंस्पेक्टर को घेरकर गोली मारी, हालत गंभीर

0

खगड़िया/पटना : बेखौफ अपराधियों ने खगड़िया जिलांतर्गत गोगरी प्रखंड के अंचल कार्यालय में पदस्थापित सर्किल इंस्पेक्टर विनोद कर्ण को घेरकर गोली मार दी। वे गोगरी अंचल कार्यालय से ड्यूटी के बाद बीती देर रात को बाइक से महेशखूंट स्थित अपने आवास लौट रहे थे। रास्ते में बदमाशों ने उन्हें घेर लिया व गोली मार दी। उनकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है। घटना के वक्त बाइक एक दूसरा व्यक्ति चला रहा था और सर्किल इंस्पेक्टर पीछे बैठे थे। बाद में बाइक चालक ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी।

जानकारी के अनुसार जब राटन गांव से पश्चिम दिशा स्थित मंशा बाबा मंदिर से कुछ दूर आगे सर्किल इंस्पेक्टर की बाइक बढ़ी तो दो मोटरसाइकिलों पर सवार बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और पीछे बैठे सीआई पर दो गोलियां चलायीं। इसमें एक गोली सीआई की कमर में लगी। गोली लगने के बाद बाइक से वे नीचे गिर गए। इसके बाद पास से गुजर रहे लोगों के सहयोग से घायल सीआई को आनन-फानन में महेशखूंट के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया।

swatva

सूचना के बाद गोगरी थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी। गोगरी एसडीपीओ पीके झा एवं एसडीओ सुभाषचन्द्र मंडल ने भी अस्पताल पहुंच घायल सीआई से पूछताछ की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here