युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार

0

नवादा : नवादा के उग्रवाद प्रभावित गोविन्दपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस बाबत पीङिता के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर गांव के ही जितेन्द्र यादव को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। युवती को चिकित्सकीय जांच के लिये सदर अस्पताल ले जाया गया है। न्यायालय में युवती का 164 के तहत बयान दर्ज कराया गया है। आरोपी घर छोङ फरार होने में सफल रहा है।
बताया जाता है कि सुबह जब घर के सारे सदस्य खेत में काम करने गये हुए थे तभी आरोपी दतवन मांगने के बहाने घर में प्रवेश कर गया। मौका पा घर का दरवाज़ा बंद कर मुंह में कपङा ठूंसकर जबरन दुष्कर्म के बाद फरार हो गया।
पीङिता ने तत्काल इसकी सूचना मोबाइल से थानाध्यक्ष को दी। थानाध्यक्ष रवि पासवान ने गांव पहुंच पीङिता का बयान कलमबंद कर चिकित्सकीय जांच के लिये सदर अस्पताल भेजा। इस क्रम में आरोपी की गिरफ्तारी के लिये छापामारी भी शुरू कर दी, लेकिन आरोपी घर छोङ फरार होने में सफल रहा । ग्रामीणों के अनुसार आरोपी इसके पूर्व भी कई महिलाओं के साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। दबंग होने के कारण भयवश कोई मुंह खोलने को तैयार नहीं है। इस बार किसी ने हिम्मत दिखाई है। बता दें आरोपी का पिता सेना का जवान है और गांव में वह काफी दबंग माना जाता है।

इलाज कराने गयी महिला से छेड़छाड़

उग्रवाद प्रभावित रजौली अनुमंडल मुख्यालय में इलाज कराने गयी एक महिला से झोला छाप डॉक्टर ने छेड़छाड़ किया। जबतक आसपास के लोग पहुंच पाते दुकान बंदकर वह फरार हो गया। महिला ने इसकी लिखित सूचना थाने को दी है।
बताया जाता है कि बाजार के उपरटंडा की महिला को शनिवार की देर शाम अचानक तेज बुखार हो गया। वह इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल के पास पूजा मेडिकल पहुंची। वहां मौजूद संचालक पप्पू साव ने अकेली पाकर उससे छेङछाङ आरंभ कर दी। महिला ने शोर मचाना आरंभ किया। जबतक आसपास के लोग पहुंच पाते वह दुकान बंदकर फरार हो गया।
बताया जाता है कि पप्पु साव रजौली बौढी कला मध्य विद्यालय में शिक्षक के पदपर कार्यरत रहने के बावजूद वह विद्यालय न जाकर अपनी दुकान चलाकर निजी प्रैक्टिस करता है। आवेदन के आलोक में थानाध्यक्ष रवि रंजन ने मामले की जांच आरंभ की है।

swatva

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here