तीन बहनों को ट्रैक्टर ने कुचला, एक की मौत, भीड़ ने थाना घेरा

0

नालंदा : नालंदा के हिलसा में एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने तीन सगी बहनों को कुचल दिया। हादसे में एक बालिका की मौत हो गई। तीनों बहनें स्कूल पढ़ने जा रही थी। आक्रोशित लोगों ने हिलसा-फतुआ मार्ग को जाम कर जमकर बवाल किया। मौके पर पहुंची पुलिस से भी लोग उलझ गए। बाद में लोगों ने हिलसा थाने का घेराव कर दिया त​था वहां एक डीएसपी के साथ हाथापाई की। पहले तो पुलिस समझाने की कोशिश की लेकिन लोग नहीं माने तो बल प्रयोग किया गया।
फिलहाल वहां पुलिस—पब्लिक के बीच तनाव बना हुआ है। नालंदा एसपी निलेश कुमार जिला मुख्यालय बिहार शरीफ से पूरे घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए हैं। बिहार शरीफ से अतिरिक्त पुलिस बल हिलसा भेजा गया है। आसपास के थाने की भी पुलिस को मौके पर बुला लिया गया है। पुलिस का प्रयास है कि किसी तरह बेकाबू भीड़ पर काबू पाया जा सके।
बता दें कि बिस्कुरवा गांव निवासी विनय कुमार की पुत्री निशु कुमारी, अंशु कुमारी एवं रिशु कुमारी हिलसा स्थित मिडिल स्कूल पढ़ने जा रही थी। इस दौरान खाकी चौक के पास ट्रैक्टर ने तीनों सगी बहनों को कुचल दिया। अंशु व रिशु बुरी तरह से जख्मी हो गईं। दोनों को हिलसा के अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंचे हिलसा डीएसपी, थाना प्रभारी, बीडीओ एवं अन्य अधिकारी कैंप कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here