आरके सिंह ने किया नामांकन, कहा : मतदान पर टिका देश का भविष्य

0

आरा : आरके सिंह ने शुक्रवार को आरा संसदीय क्षेत्र से राजग के उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया। नामांकन दाखिल करने से पहले एक रोड शो भी किया गया, जो आरा स्टेशन से शुरू होकर रमना मैदान पर सम्पन्न हुआ। इस रोड शो में आरके सिंह के समर्थन में अपार जनसमूह उमड़ा; सड़क के दोनों तरफ आरा की जनता छत व खिड़की से भी किसी तरह आरके सिंह को एक नज़र देख भर लेना चाहते थे। कुल मिलाकर जनता का पूर्ण स्नेह देखने को मिला। रमना मैदान पहुंचते ही चिराग पासवान का भी उड़न खटोला से आगमन हुआ और उन्होंने मंच से कहा कि मेरे पिता रामविलास पासवान ने मुझे जिम्मेदारी दी है कि मैं आरा की जनता से चाचा आरके सिंह के पक्ष में वोट करने का आश्वासन लेकर आने को कहा है। इसके जवाब में मैदान में उमड़े जनसमूह ने जोरदार समर्थन में आवाज़ बुलंद की।

NDA candidate RK Singh files his nomination before the Returning Officer in Arrah on Friday

रमना मैदान के मंच से स्थानीय विधायक संजय टाइगर ने भी आरके सिंह के लिए दिल खोलकर वोट करने की अपील की। इसके बाद पूर्व विधायक सुनील कुमार पांडेय ने भी सभा को संबोधित किया और कहा कि आरके सिंह की ईमानदारी पर कभी कोई शक कर ही नहीं सकता और उन्होंने जो विकास का कार्य किया है इसे बताने की आवश्यकता नहीं है; कोई भी आरा में कदम रखेगा तो विकास खुद ही दिख जाएगा।

swatva
huge crowd gathered to hear RK Singh during his nomination from Arrah LS constituency

मंच से संबोधित करते हुए जदयू के वरिष्ठ नेता भगवान सिंह कुशवाहा ने भी आरके सिंह के पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया और कहा कि ऐसे नेता को चुनें जो आपके लिए ईमानदारी से निष्पक्ष होकर विकास का कार्य करे। अंत में राजग प्रत्याशी आरके सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने कभी भी किसी तरह का भेदभाव आरा की जनता के साथ नहीं किया और पूरी ईमानदारी के साथ अपना काम किया। उन्होंने कहा कि मैंने कभी किसी से जाति या धर्म के नाम पर वोट करने की बात नहीं की। उन्होंने कहा कि मेरा सपना है कि मैं अपने क्षेत्र में एक बांध बनवाना चाहता हूँ, ताकि यहाँ के लोगों को कभी पानी की समस्या न हो और आरा की जनता से पूरी उम्मीद है कि मुझे मेरे द्वारा किये गए विकास कार्य का मेहनताना वोट के रूप में अवश्य देगी। उन्होंने कहा कि आपके मतदान पर देश का भविष्य टिका हुआ है तो देश के लिए वोट करें।
(सुजीत सुमन)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here