वोट के लिए देश से गद्दारी नहीं चलेगी : पीएम मोदी

0

अररिया : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज अररिया के फारबिसगंज में अर्धनिर्मित सैनिक हवाई पट्टी के मैदान से विराट जनसभा को संबोधित करते हुए देशविरोधी मानसिकता वाली पार्टियों और नेताओं को जमकर लताड़ा। जनसभा में इतनी प्रचण्ड भीड़ एकत्रित हो गई कि पुलिस प्रशासन को हालात काबू में रखने में भारी मशक्कत करनी पड़ी। सभा के दौरान प्रधानमंत्री ने महामिलावट गैंग को चेतावनी दी कि जनता उनके टुकड़े—टुकड़े करने के सपनों को साकार नहीं होने देगी।

अपार भीड़ देखकर हतप्रभ हुए प्रधानमंत्री

पीएम मोदी नें मैथिली में जनता को प्रणाम कर अपना भाषण शुरू किया। उन्होंने कहा “अहाँ सबकै गोड़ लागै छी”। यह सुनते ही जनता मोदी—मोदी के नारे लगाने लगी। प्रधानमंत्री ने कहा कि आज देश में एक ओर जहां ‘वोटभक्ति’ की राजनीति है, वहीं दूसरी ओर ‘देशभक्ति’ की राजनीति है। उन्होंने विपक्षियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आज ‘भारत तेरे टुकडे होंगे’ गैंग को ‘भारत माता की जय’ कहने से ही पेट में दर्द प्रारंभ हो जाता है। प्रधानमंत्री ने कहा, ‘मुंबई में जब 26/11 को आतंकियों ने हमला किया था, तब कांग्रेस सरकार ने सेना को कुछ भी जवाब देने से मना कर दिया, क्योंकि उससे वोट बैंक खिसकने का डर था। यही वोटभक्ति की राजनीति है।’

swatva

मालूम हो कि एक दिन पूर्व यानी कल शाम से ही दूरदराज के ग्रामीण इलाकों से लोग ट्रैक्टर, ऑटो, बैलगाड़ी, साईकिल, मोटरसाइकिल, ईरिक्शा और पैदल मोदी की एक झलक देखने को फारबिसगंज पहुँचने लगे थे।
संजीव कुमार झा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here