श्रीमदभागवत कथा के श्रवण से ही मोक्ष की प्राप्ति होती है : किरण भाई शास्त्री

0

बाढ़ : श्रीमदभागवत कथा श्रवण मात्र से मोक्ष की प्राप्ति होती है और श्रीमदभागवत कथा का श्रवण हर प्राणी की करना चाहिये। यह बातें अनुमंडल के गुलाबबाग स्थित राधा-कृष्ण मंदिर परिसर में आयोजित श्रीमदभागवत कथा सप्ताह में बड़ोदरा से आये कथा वाचक श्रीकिरण भाई शास्त्रीजी ने कथा श्रवण करने आये हजारों श्रोताओं से कही।

कथा वाचक किरण भाई शास्त्री ने कहा कि श्रीमदभागवत में अनेकों प्रसंग हैं जो प्राणी मात्र को सदबुध्दि देकर समरसता की प्रेरणा देता है और सनातन धर्म में श्रीमदभागवत कथा की महत्ता काफी है। उन्होनें आयोजक बाढ़ विधान सभा एवं एमएलसी के पूर्व प्रत्याशी कर्णवीर सिंह यादव उर्फ लल्लू मुखिया को ऐसे लोक कल्याणकारी आयोजन कराये जाने के लिये काफी सराहना करते हुये मौके पर मौजूद विजय यादव,धर्मवीर यादव, रणवीर यादव द्वारा कथा स्थल पर किये गये ब्यवस्था के लिये आशीर्वाद दिया।

swatva

वहीं, उन्होनें कहा कि ऐसे धर्मानुरागियों को सनातन परंपरा को बनाये रखने के लिये भगवान दीर्घायु, सुखी एवं स्वस्थ्य रखें।कथा वाचक श्री शास्त्री ने कथा स्थल पर अनुमंडल से कथा श्रवण करने आये सभी श्रध्दालुओं की सराहना करते हुये कहा कि उत्तरवाहिनी गंगा नदी के किनारे उमानाथ बाढ़ का यह क्षेत्र धर्मानुरागियों से भरा है और आयोजक कर्णवीर सिंह यादव उर्फ लल्लू मुखिया द्वारा ऐसे धार्मिक अनुष्ठानों से यहां के लोगों को काफी लाभ हुआ है। इस भागवत कथा में आमजनों के अलावे अनुमंडल के सारे मीडियाकर्मी भी शामिल थे।

सत्यनारायण चतुर्वेदी की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here