15 वर्ष बीजेपी संग कुर्सी का मजा लिया,,,,अब बांट रहे सर्टिफिकेट! नीतीश पर PK

0

पटना: जदयू के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और चुनाव रणनीतिकार प्रशंत किशोर और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस समय एक दूसरे को नीचा दिखाने में कोई कोर-कसर नहीं रख रहे। नीतीश कुमार पर आज बड़ा हमला करते हुए पीके ने कहा कि 17 साल से वे लगातार बिहार की कुर्सी पर विराजमान हैं। इसमें से 15 वर्ष तक तो वे बीजेपी के साथ सत्ता सुख भोगे। लेकिन अब नीतीश कुमार को ज्ञान हुआ और दूसरों को सर्टिफिकेट बांट रहे हैं।

उन्होंने कहा है कि अगर नीतीश कुमार इस बात का सर्टिफिकेट बांट रहे हैं कि कौन भाजपा के साथ है और कौन उसके खिलाफ तो यह हास्यास्पद है। दरअसल नीतीश अब बुजुर्ग हो गए हैं, बूढ़े हो गए हैं। अगर उन्हें कुछ बोलना है तो बोलने दीजिये। उनकी बातों का रिस्पांस लेना बेमानी है। अगर विकास से जुड़ी कुछ बात करते हैं तो उस पर चर्चा हो सकती है। लेकिन व्यक्तिगत टिप्पणी का कोई मतलब नहीं है।

swatva

विदित हो कि नीतीश और पीके के बीच ताजा झगड़ा तब शुरू हुआ जब उन्होंने मीडिया के सामने हाल में कह दिया था कि वह बकवास बोलता रहता है। उसके मन में कुछ हो सकता है। भाजपा के साथ रहने और उसकी मदद करने में उसकी दिलचस्पी हो सकती है। वह जो बोलता है उसका कोई लेना.देना नहीं है। यह उसका व्यवसाय है। वह जानता है कि प्रचार पाने के लिए क्या बोलना है। वह मेरे साथ आया, लेकिन मैंने बाद में उससे कहा कि वह जो कुछ भी कर रहा है उसे बंद कर दे। लेकिन वह कई पार्टियों के साथ काम करता रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here