इंटर में नामांकन के लिए ऑनलाइन आवेदन करवाने आयी छात्रा के साथ दुष्कर्म, महिला थाना में मामला दर्ज  

0
representative image

नवादा : शहर के राम नगर मोहल्ले में एक मकान में बुधवार को छात्रा के साथ दुष्कर्म किया गया। पीड़िता रूपौ सहायक थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। जबकि आरोपित चंदन कुमार रोह थाना क्षेत्र के बलियारी गांव का रहने वाला है। घटना की प्राथिमिकी महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी।

मिली जानकारी के अनुसार, छात्रा इंटर में नामांकन के लिए ऑनलाइन आवेदन करने को रोह बाजार पहुंची थी, जहां उसकी मुलाकात चंदन से हुई। उसने कहा कि वह भी ऑनलाइन आवेदन करने के लिए नवादा जा रहा है। फिर उसे अपने साथ लेकर बाइक से शहर चला आया। आरोपी ने कुछ कागजात डेरा (किराए का कमरा) पर होने की बात कहते हुए छात्रा को राम नगर मोहल्ला लेकर गया। यहां छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद छात्रा को छोड़ दिया। पीड़िता वहां से लौटने के बाद घटना की जानकारी अपने स्वजनों को दी।

swatva

इसके बाद पीड़िता स्वजनों के साथ महिला थाना पहुंची और प्राथमिकी दर्ज कराई है। महिला थानाध्यक्ष निर्मला कुमारी ने बताया कि पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराने के लिए भेजा गया है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here