दिनदहाड़े कर रहा था बैंक में चोरी, दीवाल काटने वाली मशीन के साथ चोर गिरफ्तार

0

मुजफ्फरपुर : दिन में ही कुढ़नी थाना क्षेत्र के फकुली ओपी क्षेत्र में इंडियन बैंक में सेंधमारी कर बैंक के अंदर घुस गए चोर जिसके बाद ग्रामीणों ने घेराबंदी कर पुलिस को सूचना दी। गिरफ्तार अपराधी के पास से दीवाल काटने वाली मशीन बरामद किया गया है। बैंक का कैस समेत सभी सामान सुरक्षित है। रविवार की सुबह बैंक में सेंधमारी कर चोरी करने गए एक शातिर को स्थानीय लोगो के सहयोग से पुलिस ने दबोच लिया। इस दौरान लोगो ने बदमाश की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस मुकदर्शक बनी रही।

थाना से महज 100 मीटर दूर है बैंक

swatva

पिटाई के बाद पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। दरअसल घटना कुढनी थाना के समीप की है। जहां थाना से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित इंडियन बैंक के कुढनी शाखा में पीछे से दीवाल में सेंधमारी कर बदमाश बैंक में दाखिल हुए। इस बात की भनक कुढनी पुलिस को लग गयी। पुलिस ने चारो तरह से घेराबंदी कर एक बदमाश को दबोच लिया।

भीड़ ने बदमाश को जमकर पीटा

मौके पर लोगो की भीड़ काफी संख्या में जुट गयी। बैंक से थाने ले जाने के क्रम में भीड़ ने बदमाश की जमकर पिटाई कर दी। काफी मस्कत के बाद पुलिस ने भीड़ से निकालकर बदमाश को थाने ले गयी। जहां पूछताछ जारी है। पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए बदमाश मोतिहारी जिले का रहने वाला बताया है। स्थानीय लोगो का कहना है कि रविवार को बैंक बंद था। इसी का फायदा उठाकर बदमाश इस घटना को अंजाम दे रहा था। हालांकि समय रहते लोगो से इसकी सूचना पुलिस को दी।

स्थानीय ग्रामीणों ने बैंक की घेरा बंदी कर एक बदमाश को पकड़ा 

इधर मौके पर पहुँचे डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने बताया कि सूचना मिली थी कि दीवाल में सेंधमारी कर कुछ बदमाश बैंक में घुसे हैं। जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने बैंक की घेरा बंदी कर पुलिस को सूचना दी जिसके बाद एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है। मौके से दीवाल काटने के कई मसीन भी बरामद हुए है। बैंक के लॉकर को तोड़ने का प्रयास किया गया है। हालांकि विफल रहा। बैंक में रखे सारा कैस सुरक्षित है। उन्होंने बताया कि बैंक में लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है साथ ही मोबाइल का भी कॉल डिटेल चेक किया जा रहा है। इस मामले में जो भी शामिल होंगे उनको जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

अभिषेक आनंद की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here