PM के बाद अब प्रेसिडेंट मटेरियल हुए नीतीश, BJP बता चुकी है थर्ड डिवीजन विद्यार्थी भी स्कॉलर पाने के लिए लालायित

0

पटना : राष्ट्रपति चुनाव की घोषणा होने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पीएम मटेरियल के साथ-साथ अब प्रेसिडेंट के उपयुक्त उम्मीदवार भी बताया जाने लगा है। नीतीश के अत्यंत करीबी और बिहार सरकार में मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार में राष्ट्रपति बनने के सभी गुण हैं, वे राष्ट्रपति बनते हैं, तो यह बिहार के लिए गर्व और खुशी की बात है।

श्रवण कुमार ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री बनने के सारे गुण हैं। अगर उन्हें ऐसा मौका मिलता है, तो वे इस पद का निर्वहन बखूबी से करेंगे। मंत्री ने आगे कहा कि जब बिहार बदहाल थी, तो उसे नीतीश कुमार ने आज संवार कर रखा है, तो देश को भी नीतीश कुमार अच्छे से चला सकते हैं। हालांकि, श्रवण ने यह कहा कि हमारे नेता और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार किसी भी पद की लालसा नहीं रखते हैं।

swatva

बता दें कि कुछ महीने पहले जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा द्वारा नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल बताए जाने पर भाजपा और जदयू में जमकर बयानबाजी हुई थी। जदयू द्वारा सीएम नीतीश को पीएम मटेरियल बताने पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने इशारों-इशारों में जदयू नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा था कि हर दल अपने नेता को पीएम मटेरियल और सीएम मटेरियल बनाता है, लेकिन उस दल के नेता जो मटेरियल बने हैं, उनको जनता कितना स्वीकार करती है तथा वे इस देश के नक्शे पर कहां खड़े हैं, इसको भी समझना बहुत जरूरी है। देश की जनता सिर्फ एक राज्य में ही सीमित नहीं है।भारत बहुत बड़ा देश है, दुनिया की आबादी में दूसरा स्थान है। देश की जनता बहुत वर्षों में किसी मटेरियल को स्वीकार करती है, आज नरेंद्र मोदी को इस देश की जनता ने पीएम मटेरियल के रूप में स्वीकार किया है।

भाजपा नेता ने कहा था कि थर्ड डिवीजन के विद्यार्थी भी स्कॉलर पाने के लिए लालायित रहते हैं, लेकिन स्कॉलरशिप उसी विद्यार्थी को मिलता है, जो टॉप पर होता है, होनहार होता है, स्वीकार्य होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here