दारू का दाग : सिरदला थानेदार समेत दो जवानों पर प्राथमिकी

0

नवादा : नवादा के पुलिस कप्तान ने जिले के उग्रवाद प्रभावित रजौली प्रखंड क्षेत्र के सिरदला थानाध्यक्ष समेत दो के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है। मामला शराब की जब्ती के बाद दारू समेत पकड़े गए आरोपितों को बिना किसी कार्रवाई के रिश्वत लेकर छोड़ देने का है। एसपी के निर्देश पर थानेदार समेत दो पुलिसकर्मियों पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।
बताया जाता है कि जिले के स्वाॅट दस्ते की टीम ने गुप्त सूचना के आलोक में कुसुम्भातरी के जंगलों में छापामारी कर भारी मात्रा में अवैध शराब की भट्ठियों को ध्वस्त कर उपकरणों को जला दिया था। इस क्रम में दो युवकों से मोटरसाइकिल समेत शराब की बङी खेप बरामद कर पुलिस के हवाले कर दिया गया था। प्रभारी थानाध्यक्ष संजय कुमार व सअनि ने सौदा कर दोनों को वाहन के साथ मुक्त कर दिया था।
सूचना एसपी को देकर मामले की जांच व दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग जोर पकङने लगी थी । जांच में दोनों को दोषी पाया गया था। एसपी हरि प्रसाथ एस के आदेश पर दोनों को निलम्बित कर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच आरंभ की गई है। प्राथमिकी के बाद दोनों थाना छोड़ फरार होने में सफल रहे हैं। जिले में यह ऐसा पहला मामला है जब किसी थानाध्यक्ष व पुलिस अधिकारी के विरुद्ध शराब के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here