जन संपर्क यात्रा के दौरान कार्यकर्ताओं व आमजनों से मिले मुख्यमंत्री

0

बाढ़ : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने संपर्क यात्रा के दौरान अनुमंडल के क्रमशः बाढ़, बेलछी और अथमलगोला में कार्यकर्ताओं तथा आमलोगों से मुलाकात करते हुये कहा कि बाढ़ से मेरा पुराना रिश्ता रहा है यहाँ जो भी समस्या होगी हम उसका समाधान करेंगे। हमें यहां तक पहुंचाने में बाढ़ के लोगों का ही मुख्य योगदान है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सबसे पहले बेलछी में पहुंचकर लोगों से बातचीत की बातचीत के दौरान उन्होंने ने लोगों की समस्या को सुना। इसके बाद नदमा, वेढना आदि जगहों से संपर्क करते हुये बाढ़ नगर के सवेरा कैंपस सभा स्थल पर पहुंचे। वहां उन्होंने कहा कि बाढ़ क्षेत्र से उनका लगाव 1989 से रहा है। वे बाढ़ के लोगों की देन को कभी नहीं भूल सकते हैं।

swatva

वे आज भी उसी उद्देश्य से निकले हैं ताकि पुराने साथियों से मुलाकात और बातचीत हो सके। उन्होनें बाढ़ को जिला बनाने को लेकर भी उनके पास प्रस्ताव हैं वे जल्द ही इसकी घोषणा कर सकते हैं। इस अवसर पर सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, मंत्री संजय झा, एमएलसी नीरज कुमार, राज्य सुन्नी वक्फ बोर्ड के चेयरमैन मो० इर्शादुल्लाह, जद(यू)के पूर्व प्रत्याशी मनोज कुमार, जद(यू)के प्रदेश महासचिव प्रो० शंकर सिंह, शंभुनारायण सिंह, नीरज भटनागर, ब्यवसायी संघ के नेता नवीन कुमार, पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक चन्द्रवँशी,अनवर अली,राजू तेली,रामानुज प्रसाद,संजय यादव सहित दर्जनों लोगों ने मुख्यमंत्री को माला पहनाकर जदयू नेताओं ने अभिनंदन किया। वहीँ क्षेत्रीय विधायक ज्ञानेंद्र कुमार सिंह की गैरमौजूदगी लोगों के बींच चर्चा का विषय बना रहा।

सत्यनारायण चतुर्वेदी की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here