योगी आदित्यनाथ को मानव बम से उड़ाने की धमकी, ट्वीट कर पुलिस को दी चुनौती

0

नयी दिल्ली/लखनऊ : उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मानव बम से उड़ा देने की धमकी दी गई है। यह धमकी उन्हें ट्विटर पर बजाप्ता एक के बाद एक कई ट्वीट कर दी गई है। लेडी डॉन नाम के एक ट्विटर हैंडल से दी गई धमकी में लिखा गया है कि ओवैसी तो सिर्फ एक मोहरा है। असली निशाना तो योगी आदित्यनाथ हैं। इस संबंध में यूपी पुलिस ने हापुड़ में एक मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

भाजपाई गाड़ियों पर RDX हमले की चेतावनी

ट्वीट में योगी की हत्या की धमकी के बाद आगे लिखा गया है कि भाजपा की सभी गाड़ियों पर भी आरडीएक्स से हमला होगा। यही नहीं यूपी पुलिस को टैग करते हुए चुनौती दी गई है कि अपनी टीम लगाओ। दिल्ली मत देखो। योगी मारा जाएगा। इसके बाद धमकी वाले लहजे में एक के बाद एक कई ट्वीट किये गए। इस ट्विटर हैंडल से अलीगढ़ पुलिस को टैग करते हुए लिखा गया है कि योगी आदित्यनाथ की जान खतरे में है। वे अब सूरज नही देख पाएंगे।

swatva

हापुड़ पुलिस ने दर्ज की एफआईआर, जांच शुरू

चौंकाने वाली बात यह है कि इस ट्वीट में हत्या के तरीके और इसे अंजाम देने वाले का भी जिक्र किया गया है। बताया गया है कि उत्तर प्रदेश मेरठ निवासी सीमा सिंह मानव बम बनकर आ रही है जो जोगी योगी का संहार करेगी। पुलिस के हरकत में आने के बाद इस नाम का ट्विटर हैंडल फिलहाल नहीं दिखाई नही दे रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here