अनंत सिंह का दावा- UP चुनाव के बाद बदल जाएगी बिहार में सरकार

0

पटना : मोकामा विधायक और बाहुबली नेता अनंत सिंह ने बिहार की सत्ता पर काबिज एनडीए सरकार को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने दावा किया है कि उत्तर प्रदेश चुनाव के बाद बिहार में एनडीए की सरकार गिर जाएगी।

बाहुबली विधायक अनंत कुमार सिंह ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार चोर दरवाजे से मुख्यमंत्री बने हैं, लेकिन वह अब अधिक दिन तक मुख्यमंत्री नहीं बनें रहेंगे। हालंकि, उन्होंने इसको लेकर उन्होंने कोई उपयुक्त कारण नहीं बताया है।

swatva

इसके साथ ही स्थानीय निकाय कोटे से 24 सीटों पर होने वाले विधान परिषद चुनाव को लेकर कहा कि राजद पटना से कार्तिक मास्टर साहब को टिकट दे रही है और मास्टर साहब को हमारा भी समर्थन रहेगा वह जरूर चुनाव जीतेंगे।

इसके अलावा अनंत सिंह ने बिहार एनडीए में मचे घमासान को लेकर कहा कि मैं उन सब का नाम भी नहीं लेना चाहता हूं। वहीं मुकेश सहनी और जीतन राम मांझी को लेकर उन्होंने कहा कि यह लोग सिर्फ अपने फायदे के लिए राजनीति में आएं हैं, इनको जनता से कोई मतलब नहीं रहता है। हालांकि, उन्होंने यह जरूर कहा कि एनडीए में शामिल सभी दलों के नेतायों को इस पर बात करना चाहिए की उनके नेता नाराज क्यों हैं।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में विधनसभा चुनाव के परिणाम के बाद बिहार और यूपी दोनों जगह पर में मौजूदा सरकार गिर जाएगी। वहीं, उन्होंने बिहार में सरकार किस आधार पर गिरेगी के सवाल पर चुप्पी साध लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here