बदलाव की तरफ बढ़ रहा जदयू, आज होगी समीक्षा बैठक

0

पटना : जनता दल यूनाइटेड यानी जदयू में इन दिनों लागतार बदलाब का दौर जारी है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बदलने के बाद संगठन के बदलाव किया गया, अब इसके बाद पार्टी के कामकाज की शैली में भी बदलाब किया जा रहा है। इसी कड़ी में अब जदयू के तरफ से एक और काम शुरू होने जा रहा है। जदयू के तरफ से जिला अध्यक्षों और जिला प्रभारियों के कामकाज की समीक्षा करने की तैयारी है।

जदयू के बिहार प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा के तरफ से मिली जानकारी के अनुसार पार्टी के जिला प्रभारियों और जिला अध्यक्षों के कामकाज की समीक्षा की जाएगी। इसको लेकर आज यानी रविवार को पटना के प्रदेश कार्यालय में एक बैठक भी बुलाई गई है। इस बैठक में पार्टी के सभी जिला प्रभारी और जिला अध्यक्षों को बुलाया गया है। संगठन को मजबूत बनाने के लिए इनके कामकाज की समीक्षा की जाएगी और आवश्यक निर्णय लिया जाएगा।

swatva

वहीं, इस बैठक को लेकर कहा जा रहा है कि इस बैठक के बाद जिला स्तर पर बदलाब किये जाने की उम्मीद है। उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा है कि संगठन को धारदार बनाने के लिए जिला प्रखंड पंचायत और बूथ स्तर पर लगातार अभियान चलाया जा रहा है। आज की बैठक में सभी लोगों के कामकाज की समीक्षा की जाएगी।

गौरतलब है कि, पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह के दिल्ली जाने के बाद से पार्टी में उनके करीबी नेताओं को साइडलाइन किया जा रहा है। वहीं, अब पार्टी के अंदर पुराने और समता पार्टी के दौर से साथ खड़े नेताओं को तवज्जो दी जा रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here