शराबबंदी के नाम पर महिलाओं को पुलिस वालों से बेइज्जत करवा रहे नीतीश – राबड़ी

0

पटना : बिहार में शराबबंदी कानून को लेकर जहां नीतीश कुमार की पुलिस लगातार सख्त रवैया अपना रही है और तमाम जगहों पर जाकर तलाशी ले रही है , महिलाओं तक की चेकिंग पुरुष पुलिस द्वारा करवाया जा रहा है अब इसी को लेकर एक बार फिर से बिहार सरकार के पहली महिला मुख्यमंत्री और राजद नेत्री राबड़ी देवी ने नीतीश सरकार पर जोरदार तंज किया है।

राजद नेत्री ने कहा कि नीतीश कुमार राज्य में महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं, आधी आबादी को आरक्षण देने का दावा करने वाले नीतीश कुमार को यह बताना चाहिए कि आखिर बिहार में कैसे शराबबंदी के नाम पर वह पुलिस वालों से बेइज्जत करवा रहे हैं।

swatva

राबड़ी देवी ने कहा कि बिहार सरकार पूरी तरह से निकम्मी है। आज राज्य में जहां कहीं भी शराब बिक्री हो हो रही है या शराब की वजह से जो भी घटनाएं हो रहीं हैं, इस सब के जिम्मेदार नीतीश कुमार खुद हैं।

वहीं, बिहार विधानसभा की पार्किंग में शराब की बोतल मिलने के मामले पर भी राबड़ी ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को तुरंत इस मामले में एक्शन लेना चाहिए। विभागीय मंत्री पर कार्रवाई होनी बहुत ज़रूरी है। मुख्यमंत्री की लापरवाही की वजह से ऐसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here