भविष्य की रणनीति को लेकर जदयू प्रदेश कमिटी की बैठक शुरु, नीतीश आरसीपी दोनों शामिल

0

पटना : जनता दल यूनाइटेड की नई प्रदेश कमिटी के गठन के बाद पहली बार सभी नवमोनोनित प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक हो रही है। इस बैठक में पार्टी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी हिस्सा ले रहे हैं। यह दोनों नेता वर्चुअल माध्यम से जुड़ेंगे। वहीं इसके साथ ही बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी और जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा समेत तमाम बड़े नेता जदयू कार्यालय पहुंच चुके हैं।

वहीं इस बैठक के बारे में मिल रही जानकारी के अनुसार जदयू इस बैठक में बीते विधानसभा चुनाव पार्टी के परफार्मेंस को लेकर चर्चा करेगी। साथ ही नए पदाधिकारियों को यह जिम्मेदारी दी जाएगी कि जदयू किस प्रकार फिर से अपनी पुरानी जमीन हासिल करें। साथ ही इस बैठक में इस बात की भी चर्चा होगी कि जदयू किस तरह से एक बार फिर से जनाधार को मजबूत कर सकता है और बिहार में एक बड़ी पार्टी बन सकता है। इस बैठक में पूरे तरीके से भविष्य की रणनीति पर चर्चा की जाएगी।

swatva

इसके साथ ही नई प्रदेश कमेटी की बैठक में बिहार सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी नेताओं को जानकारी दी जाएगी कि आखिरकार किस तरह पार्टी के नेता आम जनता के बीच सरकार और सीएम नीतीश की छवि को बेहतर बता सकते हैं। इस बैठक में सीएम नीतीश पार्टी नेताओं को बड़ा होमवर्क दे सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here