बिहार पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 25 लाख के स्मैक और हथियार के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

0

पटना : बिहार के बेगूसराय पुलीस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने बेगूसराय में स्मैक के कारोबार का खुलासा किया है। पुलिस ने तीन अपराधियों को भारी मात्रा में स्मैक, हथियार और लगभग 29 लाख रुपया नकद, पुलिस की वर्दी के साथ गिरफ्तार किया है। बेगूसराय जिले के साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के शालीग्राम गांव में इसको अंजाम दिया गया है।

शालीग्राम गांव के रहने वाले सोनू कुमार के घर पर स्मैक की तस्करी की सूचना

इस कारवाई के संबंध में पुलिस टीम द्वारा बताया जा रहा है कि शालीग्राम गांव के रहने वाले सोनू कुमार के घर पर स्मैक की तस्करी की सूचना मिली। जिसके बाद बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार के द्वारा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बलिया के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। पुलिस निरीक्षक दिनेश कुमार, चंदन कुमार अंचलाधिकारी, दिनेश कुमार थाना अध्यक्ष की टीम एवं सशस्त्र बल का एक विशेष छापेमारी दल का गठन किया गया।

swatva

स्मैक, नकद, अवैध हथियार, पुलिस की वर्दी एवं अन्य सामान बरामद

इसके बाद छापेमारी दल के द्वारा सोनू कुमार के घर पर छापेमारी की गई। इस छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में स्मैक, नकद, अवैध हथियार, पुलिस की वर्दी एवं अन्य सामान बरामद किया गया। इस दौरान तस्करी में शामिल तीन व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया।

वहीं, इस संबंध में बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि बेगूसराय के साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के शालीग्रामी गांव में सोनू कुमार के घर से स्मैक, नकद राशि और आग्नेयास्त्र बरामद किया गया है। गिरफ्तार लोगों में साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के शालिग्राम निवासी कामेश्वर प्रसाद यादव का पुत्र सोनू कुमार, मुंगेर जिला के शामपुर थाना के बुधरनी गांव के रहने वाले शालिग्राम प्रसाद यादव के पुत्र नीतीश कुमार, मुंगेर के ही रहने वाले शामपुर थाना के बुधरनी निवासी शालिग्राम प्रसाद यादव के पुत्र निखिल कुमार का नाम शामिल है।

पुलिस की टीम इनके पास से 3.67 किलोग्राम स्मैक 28 लाख 72 हजार 200 नकद, एक देसी कट्टा, एक कारतूस, एक पिस्टल का मैगजीन, एक पैसा गिनने वाला मशीन, एक चार पहिया, एक मोटरसाइकिल और पुलिस की 3 वर्दी के साथ 14 मोबाइल जप्त किया है। बेगूसराय के एसपी ने बताया है कि स्मैक की कीमत तकरीबन 25 लाख होगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here