तीन कृषि कानून को वापस करना पीएम के सहृदयता का परिचायक : अरविंद सिंह

0

पटना : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि तीनों कृषि कानून बिल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा वापस करना उनके किसानों के प्रति सहृदयता का परिचायक है। तीनों कृषि बिलो को किसानों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिल को लागू किया था। वह छोटे किसानों के हित में और किसानों की सामूहिक हितों में यह बिल था।

अरविंद सिंह ने कहा कि कुछ किसानों के द्वारा आंदोलन करने के बाद प्रधानमंत्री जी ने यह तीनों किसानों के बिल को वापस करना और आने वाले सदन में इसको कानूनी अमलीजामा देना उनके किसानों के प्रति संवेदनशीलता, सहृदयता  और किसानों के प्रति अपने विकास उन्मुख सोच  का परिचायक है।

swatva

अरविन्द सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने किसानों के लिए रात दिन प्रयत्नशील रहते हैं। और किसानों को लाभ के लिए। किसानों को तरक्की के लिए।और किसानों के विकास के लिए अपना सर्वोच्च इस देश पर न्योछावर किया है। प्रधानमंत्री जी ने किसानों की स्वास्थ्य की चिंता की है, किसानों के लाभ की चिंता की है, किसानों के लिए बाजार की चिंता की है।

इसके साथ ही किसानों की फसल ज्यादा से ज्यादा पैदावार हो इसके लिए उन्होंने चिंता की है। किसानों को सस्ते खाद के लिए उन्होंने चिंता की है, किसानों के हर खेत को पानी की चिंता की है और किसानों की इंश्योरेंस से लेकर के उनके विकास की चिंता की है। किसानों के लिए किसानों के द्वारा किसानों के हित में केन्द्र के एनडीए सरकार रात दिन कटिबद्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here