ठाकरे पर भारी मणिकर्णिका, अब तक कर ली इतनी कमाई

0

कंगना रनौत अभिनीत ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झाँसी’ ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी स्टारर ठाकरे को न सिर्फ कड़ी चुनौती दी है, बल्कि कमाई के मामले में ठाकरे को बहुत पीछे छोड़ दिया है। बाल ठाकरे की बायोपिक 2000 पर्दे पर रिलीज हुई थी और उसे पहले दिन साढ़े चार करोड़ की कमाई से संतोष करना पड़ा था। फिल्म के मराठी संस्करण को मराठी भाषी क्षेत्र में बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। लेकिन, कुल मिलाकर मणिकर्णिका के सामने यह कमजोर पड़ रही है।
मणिकर्णिका 2900 पर्दे पर रिलीज हुई। इसमें तमिल व तेलुगु के सिनेमाघर भी शामिल हैं। मणिकर्णिका बॉक्स ऑफिस पर स्पष्ट विजेता बनकर उभरी है, क्योंकि इसने 5 दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ट्रेड विशेषज्ञों के अनुसार, पहले सप्ताह का कुल कलेक्शन 60 करोड़ के आसपास हो सकता है। इस फिल्म की सफलता से कंगना ने एक बार फिर खुद को हिंदी फिल्म उद्योग की क्विन साबित किया है। इसके मुकाबले ठाकरे की पांच दिन की कमाई 25 करोड़ सीमित है। समीक्षकों ने भी कंगना की फिल्म व उनके अभिनय की तारीफ की है। अभिनय के साथ कंगना ने इस फिल्म का सह—निर्देशन भी किया है।
आपको बता दें कि कंगना द्वारा सह-निर्देशित, मणिकर्णिका को इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिली थी। साढ़े आठ करोड़ की ओपनिंग के साथ मणिकर्णिका ने दूसरे दिन 18 करोड़ से अधिक कलैक्शन कर बॉक्स आफिस पर धूम मचा दी। यह माउथ पब्लिसिटी का परिणाम है। मणिकर्णिका के आरंभिक बॉक्स ऑफिस आंकड़ों को ट्वीट करते हुए, फिल्म ट्रेड पंडित तरण आदर्श ने लिखा था, “# मणिकर्णिका के दिन 2 में उल्लेखनीय वृद्धि देखी गई है … माउथ पब्लिसिटी और #RepublicDay की छुट्टी का बहुत अधिक प्रभाव है। दिन 3 फिर से दोहरे अंकों में होगा … शुक्र 8.75 करोड़, सत 18.10 करोड़। कुल: in 26.85 करोड़।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here