केजरीवाल के मंत्री का तिहाड़ जेल में मसाज कराता वीडियो वायरल

0

नयी दिल्ली : दिल्ली सरकार के मंत्री और अरविंद केजरीवाल के करीबी आप नेता सत्येंद्र जैन का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे तिहाड़ जेल में बंद रहने के दौरान वहां जेल कोठरी में मालिश का आनंद ले रहे हैं और आगंतुकों का स्वागत कर रहे हैं। यह जेल मैनुअल के खिलाफ है। भाजपा ने इसे ​लेकर आम आदमी पार्टी सुप्रीमो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सीधा प्रहार किया। भाजपा ने कहा कि केजरीवाल लोकपाल और अन्य लुभावने नारे देकर सत्ता हासिल करने के बाद अब ‘स्पा और मसाज पार्टी’ चला रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि केजरीवाल अब कहां छिपे हैं। जेल के कायदे नियम को ताख पर रखकर उनका मंत्री अपनी कोठरी में मालिश करा रहा है। वह भी तब जब वह भ्रस्टाचार के आरोप में जेल में बंद है। केजरीवाल करप्शन फ्री सरकार देने के नाम पर जनता से वोट मांगे थे। अब उन्होंने जनता को ही ठग लिया। केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन को पांच महीने से अधिक समय तक सलाखों के पीछे रहने के बावजूद अपनी सरकार में मंत्री पद से नहीं हटाया है।

swatva

विदित हो कि मंत्री सत्येंद्र जैन ईडी द्वारा दर्ज धनशोधन मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं। ईडी ने नवंबर के शुरुआती हफ्ते में कोर्ट को सूचित किया था कि आरोपी जैन जेल में मालिश करा रहे हैं और अन्य सुविधाओं का लाभ ले रहे हैं। भाजपा ने यह भी कहा कि जैन जिस तरह जेल के कानूनों की धज्जी उड़ा रहे हैं, वे सबूतों के साथ भी छेड़छाड़ कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here