नीतीश के प्रति अल्पसंख्यकों ने जताया भरोसा

0

नवादा : नवादा स्थित नगर भवन में जदयू द्वारा आयोजित अल्पसंख्यक सम्मेलन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति भरोसा जताते हुए वक्ताओं मुस्लिम भाइयों से अपील की कि वे किसी के बहकावे में न आएं। इसका वहां उपस्थित लोगों ने समर्थन किया।
अपने संबोधन में विधान परिषद सदस्य सलमान रागिव ने कहा कि मुख्यमंत्री ने अल्पसंख्यकों को सम्मान दिया है। उनके लिये वह सारा कार्य किया जो अबतक नहीं हो सका था। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि आगे भी उनकी बेहतरी व सुरक्षा के लिये सारा कार्य किया जाएगा।
मसीहउद्दीन ने कहा कि सही मायने में सवेरा अब हुआ है। इसके पूर्व चाहे किसी दल की सरकार बनी लोगों को छलने का काम किया गया। हमेशा भाजपा का भूत दिखा वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया गया लेकिन देने के नामपर कहीं कुछ नहीं। यहां तक कि कब्रिस्तान तक की घेराबंदी नहीं करा इसके नाम पर दंगा-फसाद को बढ़ावा दिया गया।
इकबाल हैदर खान मेजर ने कहा कि जब जागो तभी सबेरा। अब जागने का समय आ गया है । आपकी बेहतरी जद यू के हाथों में सुरक्षित है । इसके अलावा अगर आप भटके तो आपकी दुर्दशा तय है । आपको प्रलोभन में फंसाने का काम किया जाएगा । लाॅलीपाॅप में फंसे तो आपकी दुर्दशा तय है । ऐसे में आप अपने भविष्य को दांव पर लगाया तो आपकी खैर नहीं । उन्होंने जद यू व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करने की अपील की ।
सम्मेलन को गोविन्दपुर मुखिया अफरोजा खातुन, मो चांद हसन, मो इजहार रव्वानी,मो अनवर भट्ट, मो मंजूर आलम समेत विभिन्न प्रखंडों से आये अध्यक्षों समेत दर्जनों लोगों ने संबोधित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here