नवादा जिले की 29 जनवरी की अहम खबरें

0

मोबाइल छीनकर भाग रहे 2 उचक्कों को लोगों ने दबोचा

नवादा : नवादा नगर थाना क्षेत्र के आईटीआई के समीप एक अपाची बाइक पर सवार 2 उचक्कों ने एक महिला से मोबाइल छीनकर भागने का प्रयास किया। इसी दौरान स्थानीय लोगों एवं पीड़ित महिला ने खदेड़ कर दोनों चोरों को पकड़ लिया। चोरों की जमकर धुनाई के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। पकड़े गए दोनों चोर अकबरपुर थाना क्षेत्र के लखमोहना गांव के निवासी बताए जाते हैं। एक का नाम नीतीश कुमार तथा दूसरे का संजीव कुमार है। पीड़ित महिला जिले के नरहट प्रखंड क्षेत्र के आदर्श गांव खनवां की निवासी है तथा आईटीआई के समीप स्थित अपने मकान में जा रही थी। पीड़ित महिला शिल्पी रानी सदर प्रखंड के पीएचसी में कार्यरत है। घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों चोर को पकड़कर थाने ले आई। इस बावत प्राथमिकी दर्ज दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है ।

मारपीट की घटना में दंपत्ति जख्मी

नवादा : नवादा के हिसुआ थाना क्षेत्र के मनवां गांव में घर में घुसकर मारपीट की घटना में पति—पत्नी जख्मी हो गए। जख्मी को ईलाज के लिये हिसुआ के निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है। सूचना के आलोक में थानाध्यक्ष राजकुमार ने मामले की जांच आरंभ की है ।
बताया जाता है कि रवि पासवान अपनी पत्नी ललिता देवी के साथ घर में बैठे थे। अचानक आदित्य सिंह के पुत्र पवन कुमार घर में प्रवेश किया तथा लाठी डंडे से प्रहार कर दिया । बचाव के लिए आयी पत्नी को भी मारकर जख्मी कर दिया । इस क्रम में घर के कमरे में रखे पाॅकेट से 20 हजार रुपये नकद लेकर चलते रहा । स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों को इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया। इस बाबत थाने में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच आरंभ की गयी है। घटना के बाद गांव में तनाव गहराया गया है ।

swatva

मोबाइल दुकान का ताला तोङ चोरी

नवादा : नवादा के हिसुआ नगर पंचायत क्षेत्र के मेन रोड में खुशबू मोबाइल दुकान का ताला तोङ चोरों ने करीब एक लाख रूपये मूल्य से अधिक के सामान की चोरी कर ली। सूचना के आलोक में पहुंची पुलिस ने मामले की जांच आरंभ की है । बेखौफ चोरों ने मोबाइल दुकान का ताला तोङ बङे आराम से एक एक सामानों की चोरी कर ली। सुबह दुकान का ताला टूटा देख सूचना पुलिस को दी गयी तथा पुलिस ने मामले की जांच आरंभ की । सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर गश्ती हो कहां रही है। अगर गश्ती हो रही है तो मेन रोड में चोरी हुई कैसे? ऐसे में पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगना शुरू हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here